×

मजदूरों का काल लॉकडाउन: फिर खतरे में जान, कोरोना नहीं, कोई हादसों से बचा लें इन्हें

हमीरपुर जिला मुख्यालय के सिटी फारेस्ट के पास स्टेट हाइवे में आज सुबह नोएडा से 31 मजदूरों को लेकर महोबा जिले जा रही कौशाम्बी डिपो की रोडवेज बस के चालक को झपकी आ जाने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

Shivani Awasthi
Published on: 18 May 2020 4:29 AM GMT
मजदूरों का काल लॉकडाउन: फिर खतरे में जान, कोरोना नहीं, कोई हादसों से बचा लें इन्हें
X

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के जिले मे सोमवार की सुबह प्रवासी मजदूरों से भरी एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। जिससे बस में सवार एक दर्जन मजदूर घायल हो गये है । हाइवे में बस पलटते ही चारो तरफ चीख पुकार मच गई। बस पलटने के बाद यात्रियों को टूटी खिड़कियों व शीशों से बाहर निकला गया। डरे, घबराये हुए यात्री अपना सामान लेकर टूटे शीशे से बाहर निकले। लोगों की चीखें मदद मांगती नजर आयी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण बस पलट गई है।

नोएडा से 31 मजदूरों को लेकर महोबा जा रही बस पलटी

हमीरपुर जिला मुख्यालय के सिटी फारेस्ट के पास स्टेट हाइवे में आज सुबह नोएडा से 31 मजदूरों को लेकर महोबा जिले जा रही कौशाम्बी डिपो की रोडवेज बस के चालक को झपकी आ जाने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान बस में सवार आधा दर्जन मजदूरो को चोटे आ गयी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके में पहुचे जिला प्रशासन ने मजदूरों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है और अन्य मजदूरो को दूसरी बस से महोबा के लिए रवाना कर दिया है ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/HAMIRPUR-18-MAY-ACCIDENT-8-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः देश में यहां आया भयानक तूफान, हिल गया 850 साल पुराना दुर्ग

जिला प्रशासन में हड़कम्प, घटना स्थल में पहुंचे डीएम- एसपी

प्रवासी मजदूरों की बस पलटने की सूचना पर जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया और आनन फानन में डीएम/ एसपी सहित पूरा अमला घटना स्थल में जा पहुंचा और सभी घायलों को जिला अस्पताल भेज कर उनका इलाज शुरू करवा कर खुद डीएम/ एस पी भी जिला अस्पताल में जाकर घायलों के इलाज का इंतजाम करवाते दिखे ।

[video width="640" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/HAMIRPUR-18-MAY-ACCIDENT-21.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः एक्टर नवाजुद्दीन को पूरे परिवार समेत किया गया क्वारंटाइन, मुंबई से ऐसे पहुंचे UP

मजदूरों के पलायन से हादसों का सिलसिला जारी

प्रवासी मजदूरों के पलायन के बाद से ही उनके साथ लगातार हादसे हो रहे है। आज बस पलटने की यह घटना भी इसी का उदाहरण है । गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में कोई जनहानी नही हुई है ।

[video width="720" height="576" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/HAMIRPUR-18-MAY-ACCIDENT-23.mp4"][/video]

रिपोर्टर : रवींद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story