एक्टर नवाजुद्दीन को पूरे परिवार समेत किया गया क्वारंटाइन, मुंबई से ऐसे पहुंचे UP

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से मुजफ्फरनगर पहुंच चुके हैं। इसके बाद वह परिवार के साथ ही मुजफ्फरनगर में…

Published by Ashiki Patel Published: May 18, 2020 | 8:54 am
Modified: May 18, 2020 | 11:19 am

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से मुजफ्फरनगर पहुंच चुके हैं। इसके बाद वह परिवार के साथ ही मुजफ्फरनगर में क्वारंटाइन हो गए हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐसा कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है। इसलिए इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: निलंबित डॉक्टर ने नशे में किया हंगामा, पुलिस हाथ बांधकर पीटते-घसीटते ले गई थाने

रास्ते में कई जगह हुई जांच

कई मीडिया रिपोर्ट्स का ये दावा है कि नवाजुद्दीन लॉकडाउन के दौरान मुंबई से पुश्तैनी घर मुजफ्फरनगर पहुंच आ गए हैं। उनके साथ मां, भाई और भाभी भी हैं। वह बाकायदा महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेकर निजी वाहन से सड़क से घर लौटे हैं। बताया जा रहा है कि रास्ते में उन्हें जगह-जगह रोक कर थर्मल स्‍कैनिंग भी की गई।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन 4.0 में भोपाल 6 सेक्टर में विभाजित, दी जाएगी सशर्त अनुमति

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई

मुजफ्फरनगर प्रशासन ने 14 दिनों के लिए उन्हें परिवार सहित क्वारंटाइन कर दिया है। एक रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि उन्होंने मुंबई में ही कोरोना जांच करवा ली थी। अब उसकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है इससे उनके फैंस में खुशी की लहर है। बहरहाल, उन्हें रास्ते में कुछ जगहों पर अपनी रिपोर्ट भी दिखानी पड़ी। फिर जब वह घर पहुंचे तो उन्हें स्थानीय प्रशासन ने 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन कर दिया।

ये भी पढ़ें: यूपी में मजदूर खतरे में: कुशीनगर- हमीरपुर में हादसा, 18 कामगार घायल

नवाजुद्दीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ‘घूमकेतु’ का टीजर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था। अब देखना यह होगा कि उनकी ओर से मुंबई से मुजफ्फरनगर आने का बयान कब आता है।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कोरोना महामारी पर कही ऐसी बात

नए अध्ययन में बड़ा खुलासा: बिना लक्षण वाले मरीज से बात करना भी खतरनाक

अमेरिका में 24 घंटों में कोरोना वायरस के कारण 820 लोगों की मौत

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App