मिल मालिक का गंदा कामः धान व्यापारी से दर्दनाक हरकत, हुआ ये अंजाम

सदर कोतवाली के ग्राम जौरा के पास धान व्यापारी की रुपये के लेनदेन को लेकर धान मिल मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।

Newstrack
Published on: 10 Sep 2020 5:50 AM GMT
मिल मालिक का गंदा कामः धान व्यापारी से दर्दनाक हरकत, हुआ ये अंजाम
X
औरैया: मिल मालिक ने धान व्यापारी के साथ की ये दर्दनाक हरकत (social media)

औरैया: सदर कोतवाली के ग्राम जौरा के पास धान व्यापारी की रुपये के लेनदेन को लेकर धान मिल मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को फेंककर वापस मिल पर आ गए। व्यापारी बुधवार दोपहर तीन बजे अपने घर से मिल गया आए था। जब काफी देर तक वह वापस घर नहीं पहुंचे तो स्वजनों ने पुलिस को सूचना देकर उनकी तलाश शुरू कर दी। देर रात मौके पर पहुंचे एएसपी ने तलाश शुरू की। शक होने पर पुलिस ने मिल मालिक व नौकर को हिरासत में लिया तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

ये भी पढ़ें:अब भारत-चीन के विदेश मंत्रियों की भेंट पर टिकीं निगाहें, निकल सकती है नई राह

घटना शहर के दिबियापुर रोड बाइपास की है

शहर के दिबियापुर रोड बाइपास निवासी कैलाश नारायण दीक्षित पुत्र स्व. रज्जनलाल दीक्षित बुधवार दोपहर तीन बजे पास में ही स्थित कुवंर बहादुर राठौर की धान मिल में गए थे। उनका पिछले पांच साल से मिल मालिक के पास धान बेंचने के तकरीबन पचास लाख रुपये का लेनदेन था। हाल ही में उन्होंने मिल मालिक से एक प्लाट खरीदने की बात कही थी। उन्होंने अपने पुत्र विनय दीक्षित से करीब दस लाख रुपये प्लाट खरीदने के लिए ट्रांसफर कराए थे। वहीं लेकर मिल गए थे।

auraiya-matter auraiya-matter (social media)

ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी

काफी देर तक जब कैलाश नारायण घर नहीं पहुंचे तो स्वजनों को चिंता हुई। फोन मिलाया तो घंटी जाती रही, लेकिन फोन नहीं उठा। इस पर उनके पुत्र विनय दीक्षित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची एएसपी कमलेश दीक्षित व सीओ सिटी ने उनकी तलाश शुरू की। शक होने पर पुलिस ने मिल मालिक कुंवर बहादुर व नौकर हाकिम को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि उन्होंने मिल में ही कैलाश नारायण की चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया था। इसके बाद ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें:Pnb Scam: भगौड़े हीरा कारोबारी नीरव को लेकर वैंड्सवर्थ जेल से आई ये बुरी खबर

शव को वह जौरा गांव के पास एक खेत में फेंक आए हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। दिवंगत के पुत्र ने मिल मालिक कुंवर बहादुर, नौकर हाकिम, सुधीर शुक्ला व राजीव राठौर के खिलाफ तहरीर दी है। एसपी सुनीति ने बताया कि दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी औरैया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story