×

अनिल राजभर का विवादित बयान, औवेसी सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद

उत्तर प्रदेश के दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभर ने ए आई एम आई एम नेता असदुद्दीन ओवैसी को सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद करार दिया है । उन्होंने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि ओम प्रकाश राजभर समाज के दुश्मन हैं ।

Newstrack
Published on: 26 Dec 2020 6:01 AM GMT
अनिल राजभर का विवादित बयान, औवेसी सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद
X
मंत्री अनिल राजभर ने ओवैसी को बताया सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद

बलिया: उत्तर प्रदेश के दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभर ने ए आई एम आई एम नेता असदुद्दीन ओवैसी को सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद करार दिया है । उन्होंने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि ओम प्रकाश राजभर समाज के दुश्मन हैं । मंत्री राजभर ने दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा दिल्ली और उत्तर प्रदेश के स्कूलों की तुलना करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को वाराणसी आकर स्कूल देखने की चुनौती दी है ।

संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कही ये बात

दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने कल जिले के रसड़ा क्षेत्र के कमतैला गांव में नव निर्मित सामुदायिक शौचालय के लोकार्पण के कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए भाजपा के पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के असदुद्दीन ओवैसी से हाथ मिलाने केे सवाल पर ए आई एम आई एम नेता असदुद्दीन ओवैसी को सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद करार दिया । उन्होंने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ओम प्रकाश राजभर समाज के दुश्मन हैं ।

ये भी पढ़ें: UP के इन बड़े नेताओं को लील गया 2020, राजनीति में छाया रहा मातम

सुहेलदेव को धोखा देने वाला बताया

महाराज सुहेलदेव को धोखा देने वाले हैं । महाराज सुहेलदेव के नाम पर पार्टी बनाकर सैयद सालार गाजी की औलादों से हाथ मिलाने वाले हैं । इनको न समाज से लेना देना है और न ही महाराजा सुहेलदेव के सम्मान से कुछ लेना देना है। ये पहले भी सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी के साथ हाथ मिलाकर उनके साथ राजनीति कर चुके हैं । वह आज सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद ओवैसी से हाँथ मिलाकर राजभरों को गुमराह करना चाहते है। उन्होंने कहा कि इनका चेहरा अब बेनकाब हो गया है। अब राजभर समाज गुमराह होने वाला नही है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/WhatsApp-Video-2020-12-26-at-11.02.31.mp4"][/video]

राजभर ने दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा दिल्ली और उत्तर प्रदेश के स्कूलों की तुलना करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को वाराणसी आकर स्कूल देखने की चुनौती दी है । उन्होंने सवाल किया है कि दिल्ली के परिषदीय विद्यालयों में छात्र संख्या क्यों घट रही है , जबकि उत्तर प्रदेश के परिषदीय विद्यालयों में छात्र संख्या बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका की अगुवाई में कांग्रेस ने ली अंगड़ाई, खड़ा हो गया सीतापुर में संगठन

मंन्त्री ने कहा कि दिल्ली भारत की राजधानी है वहाँ सरकार में रहने वाले सब लोगों ने दिल्ली का चहुमुखी विकास किया है। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर के ताड़ी पीने से कोरोना नही होने व गंगा जल से शुद्ध ताड़ी वाले बयान पर मंन्त्री राजभर ने कहा कि ये बसपा का संस्कार और संस्कृति है ।

अनूप कुमार हेमकर

Newstrack

Newstrack

Next Story