×

मुजफ्फरनगर पहुंचे मंत्री भूपेंद्र चौधरी, पंचायत भवन का किया शिलान्यास

यूपी के मुजफ्फरनगर में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के पंचायत राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी पहुंचे। जिन्होंने जिला पंचायत आवासीय कॉलोनी में एक जिला पंचायत भवन का शिलान्यास किया इस दौरान कार्यक्रम में बीजेपी जिलाध्यक्ष सहित कई भाजपा के विधायक और नेतागण भी मौजूद रहे।

Ashiki
Published on: 12 Jan 2021 4:35 PM GMT
मुजफ्फरनगर पहुंचे मंत्री भूपेंद्र चौधरी, पंचायत भवन का किया शिलान्यास
X
मुजफ्फरनगर पहुंचे मंत्री भूपेंद्र चौधरी, पंचायत भवन का किया शिलान्यास

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के पंचायत राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी पहुंचे। जिन्होंने जिला पंचायत आवासीय कॉलोनी में एक जिला पंचायत भवन का शिलान्यास किया इस दौरान कार्यक्रम में बीजेपी जिलाध्यक्ष सहित कई भाजपा के विधायक और नेता भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रीय युवा संसद महोत्सव: यूपी की मुदिता मिश्रा को मिला पहला पुरस्कार

पंचायत राज मंत्री कही ये बात

पंचायत राज मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर कहा कि आज जिला पंचायत के शिलान्यास का अवसर था जिला पंचायत द्वारा मुझे आमंत्रित किया गया था उसके कार्यक्रम में आज उपस्थित रहा हूं सभी सम्मानित विधायक भाजपा के जिला अध्यक्ष आदि उपस्थित रहे है।

ये भी पढ़ें: वैक्सीन पहुंची लखनऊ: टीका की पहली खेप रखी जाएगी यहां, बनाये गये 1298 केंद्र

हम लोग 16 तारीख तक सारे चरणों के परिसीमन का कार्य पूरा कर लेंगे परिसीमन के बाद 24 तारीख से 15 फरवरी तक आरक्षण को पूरा कर लेंगे आरक्षण के बाद अधिसूचना जारी हो जाएगी और मुझे लगता है कि मार्च के आखिरी सप्ताह में या अप्रैल के पहले सप्ताह में जिला पंचायत के चुनाव हो जाएंगे और एक ही सत्र में होंगे पिछली बार 2 सत्र में हुए थे ग्राम सभा और पंचायत का एक बार और जिला पंचायत के सदस्य का और क्षेत्र पंचायत के सदस्य का एक बार 90 दिन की आचार संहिता लगी थी लेकिन इस बार 45 दिन की लगेगी 45 दिन में हम लोग कार्य पूरा कर लेंगे 21 दिन की अधिसूचना के बाद जिला पंचायत का और 21 दिन की अधिसूचना के बाद क्षेत्र पंचायत के अध्यक्ष का चुनाव हो जाएगा मुझे ऐसा लगता है 15 मई तक सारे चुनाव संपन्न हो जाएंगे।

रिपोर्ट: अमित कलियान

Ashiki

Ashiki

Next Story