×

मंत्री ने शहीद की पत्नी को दिए 80 लाख का चेक, बोले- खत्म होगी विकास की कहानी

अपराधी किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। फरार अपराधी को पकड़ने के लिए 20 पुलिस टीम सहित एसटीएफ लगी है।

Newstrack
Published on: 7 July 2020 1:38 PM GMT
मंत्री ने शहीद की पत्नी को दिए 80 लाख का चेक, बोले- खत्म होगी विकास की कहानी
X

झांसी: अपराधी किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। फरार अपराधी को पकड़ने के लिए 20 पुलिस टीम सहित एसटीएफ लगी है। जल्द ही उसकी कहानी खत्म हो जाएगी। प्रदेश में जल्द ही हिस्ट्रीशीटरो के खिलाफ तेजी से अभियान चलाते हुए कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें:बढ़ रहा लॉकडाउन: यहां जारी होंगे ये सख्त नियम, राज्य सरकार ने उठाया कदम

उक्त उद्गार जनपद प्रभारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री, आबकारी एवं मद्य निषेध विभाग उत्तर प्रदेश ने ग्राम बिकरू थाना चौबेपुर, कानपुर के अंतर्गत बदमाशों से मुठभेड़ में शहीद पुलिस आरक्षी के परिवार को उनके आवास पर चेक व प्रमाण पत्र देते हुए व्यक्त किए।

जनपद प्रभारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ग्राम भोजला तहसील झांसी पहुंचे और कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा मृतक शहीद के परिवार को 1 करोड़ देने की घोषणा को आज मृतक की पत्नी उर्मिला वर्मा को रू 80 लाख तथा पुलिस आरक्षी के पिता को रू 20 लाख का चेक व प्रमाण पत्र देकर पूरा किया गया।

ये भी पढ़ें:लेडी डॉन-माफिया पत्नीः आखिर क्या है दोनो का विकास से संबंध, जानें पूरी कहानी

उन्होंने कहा कि मृतक शहीद की पत्नी की इच्छा है कि जिसने पति को मारा है उस दोषी अपराधी को मारा या पकड़ा जाए, उनकी इच्छा जल्द ही पूरी होगी। प्रभारी मंत्री ने आश्वस्त करते हुए कहा कि दोषियों को जल्द ही किए गए गुनाह की सजा दी जाएगी। इस मौके पर विधायक सदर रवि शर्मा, विधायक बबीना राजीव सिंह पारीछा, महापौर रामतीर्थ सिंघल, महानगर अध्यक्ष मुकेश मिश्रा, सांसद प्रतिनिधि अतुल अग्रवाल सहित जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी, एसएसपी डी प्रदीप कुमार, अपर जिलाधिकारी बी प्रसाद, नगर मजिस्ट्रेट सलिल पटेल, सीओ सिटी संग्राम सिंह आदि उपस्थित रहे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story