मंत्री मोहसिन रजा ने दिया फार्मूला: NRC में शरीयत की तरह दें दो आदमी की गवाही

योगी सरकार में मुस्लिम मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने सीएए और एनआरसी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर किसी के पास कोई दस्तावेज नही है तो दो गवाह दे दीजिए।

अमेठी: योगी सरकार में मुस्लिम मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने सीएए और एनआरसी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर किसी के पास कोई दस्तावेज नही है तो दो गवाह दे दीजिए। बहुत से लोग गुमराह करेंगे के देश में रहने के लिए अब हमें गवाही देनी पड़ेगी। तो शरीयत भी दो गवाही मांगती है और देश का कानून भी दो गवाही मांगता है।

किसी को देश से निकाला नहीं जा रहा है

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग जो समाज को गुमराह करने आ रहे उनसे सवाल कीजिए। हमें गुमराह होने की जरूरत नहीं है सिर्फ समझने और धैर्य रखने की जरूरत है। किसी को देश से निकाला नहीं जा रहा है, ये विपक्षी दल गुमराह करके हमारी मां-बहनों और बच्चियों को निकालकर सड़क पर बैठा रहे है।

ये भी देखें : जब पाकिस्तान में घिर गये थे डोभाल, मुसलमानों ने पूछा- क्या तुम हिन्दू हो?

मोहसिन रजा ने कहा प्रधानमंत्री मोदी सबको सम्मान देने की बात करते हैं। उसमें मुस्लिम समाज को एक हाथ में कुरआन एक हाथ में लैपटॉप देकर मुख्य धारा से जोड़ने का काम हुआ, आजतक कांग्रेस, सपा-बसपा किसी ने किया हो तो बताएं। उन्होंने कहा कि किसी के अधिकार को कभी नही दबाया गया, ये जो लोग गुमराह करके बैठाए हैं उनसे हमारी मां-बहन और भाई सवाल करें।

हमारी मां-बहन एक ग़लत आंदोलन में बैठी हैं

उन्होंने शाहीन बाग और लखनऊ का हवाला देते हुए कहा के गुमराही में आकर हमारी मां-बहन एक ग़लत आंदोलन में बैठ गई हैं, उनको बताया नही गया। उनका नुकसान होगा क्योंकि कानून के खिलाफ काम होगा तो पुलिस प्रशासन अपना काम करेगा।

ये भी देखें : नेता जी की खुली पैंट! महफ़िल में लगा हंसी का ठहाका, तो…

उन्होंने कहा कि ये हताश, निराश राजनीतिक दलों की साजिश है के इस समाज को सड़क पर बैठा दो ये डरा कर के आपको देश से निकालने के लिए कानून ला रही है भाजपा। ऐसा बिल्कुल नही है ये कानून आज का नही है।