×

Kanpur Dehat News: मंत्री नंद गोपाल नंदी ने किया वृक्षारोपण, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर साधा निशाना

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कानपुर देहात दौरे पर पहुंचकर तमाम विभागों की समीक्षा की साथ ही नंद गोपाल नंदी ने वृक्षारोपण कर इस बात का संदेश भी दिया कि पेड़ हमारे जीवन का अहम हिस्सा है।

Manoj Singh
Published on: 22 July 2023 11:07 AM GMT
Kanpur Dehat News: मंत्री नंद गोपाल नंदी ने किया वृक्षारोपण, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर साधा निशाना
X
Minister Nand Gopal Nandi Planted Trees and Targeted Samajwadi Party, Kanpur Dehat

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कानपुर देहात दौरे पर पहुंचकर तमाम विभागों की समीक्षा की साथ ही नंद गोपाल नंदी ने वृक्षारोपण कर इस बात का संदेश भी दिया कि पेड़ हमारे जीवन का अहम हिस्सा है। मीडिया से बात करते हुए उन्होनें कहा कि देश की बागडोर ऐसे प्रधानमंत्री और ऐसे कर्म योगी मुख्यमंत्री के हाथों में है जो भारत को सर्वोत्तम देश और प्रदेश बनाने की ओर बढ़ रहा है।

विपक्ष एकजुट होकर देश को करना चाह रहा है पीछे - गोपाल नंदी

कार्यक्रम के अंत में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने विपक्ष को भी आड़े हाथ लिया। अखिलेश यादव के बयान पर नंद गोपाल नंदी ने मीडिया के कैमरे पर कहा कि अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव अपने बयानों से पूरे देश और समाज को कलंकित और अपमानित करते चले आए हैं। उनकी कार्यशैली समाज में जगजाहिर है। उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के साथ साथ पूरा विपक्ष एक जैसी मानसिकता के साथ चलता है और देश को पीछे करने का काम कर रहा है। आज पूरा देश विकास की ओर बढ़ रहा है और 2023 तक अपना नाम विकासशील देशों में दर्ज करा चुका है। ऐसे में आज विपक्ष एकजुट होकर देश को पीछे करना चाह रहा है।

2024 में देश की जनता विकास की रफ्तार को देखते हुए प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाएगी। वहीं पूरे देश में चर्चा का विषय बनी सीमा हैदर के मुद्दे पर भी नंद गोपाल नंदी सीमा हैदर के भारत में दाखिल होने के सवाल और सुरक्षा व्यवस्था की मुस्तैदी पर सवालों से बचते हुए नजर आए और उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि देश और प्रदेश में जो भी गैरकानूनी तरीके से गतिविधियां करता हुआ पाया जाएगा उसके विरुद्ध सरकार सख्त से सख्त कार्यवाही करेगी।

Manoj Singh

Manoj Singh

Next Story