×

Meerut News: ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर बोले- सेवा शिविरों के माध्यम से किया गया पुण्य कार्य होता है अत्यंत फलदायी

Meerut News: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा एवं समस्त शारदा परिवार की ओर से कांवड़ सेवा शिविर के तीसरे दिन के मुख्य अतिथि मेरठ दक्षिण विधायक एवं ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर एवं माताजी संतोष रानी गोयल ने संयुक्त रूप से भगवान भोले बाबा के चरणों में पुष्प चढ़ाकर भोग लगाया।

Sushil Kumar
Published on: 13 July 2023 2:49 PM GMT (Updated on: 13 July 2023 3:55 PM GMT)
Meerut News: ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर बोले- सेवा शिविरों के माध्यम से किया गया पुण्य कार्य होता है अत्यंत फलदायी
X

Meerut News: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा एवं समस्त शारदा परिवार की ओर से कांवड़ सेवा शिविर के तीसरे दिन के मुख्य अतिथि मेरठ दक्षिण विधायक एवं ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर एवं माताजी संतोष रानी गोयल ने संयुक्त रूप से भगवान भोले बाबा के चरणों में पुष्प चढ़ाकर भोग लगाया। विनीत अग्रवाल शारदा ने राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर को अंग वस्त्र पहनाकर एवं प्रतीक चिन्ह देकर उनका स्वागत किया।

सेवा शिविरों के माध्यम से किया गया कार्य होता है फलदायी

इस मौके पर ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर ने कहा कि सावन के महीने में हरिद्वार से आ रहे भोले बाबा के भक्तों की सेवा के लिए जिस प्रकार से जगह-जगह कांवड़ सेवा शिविर हमारे भाइयों के द्वारा लगाए गए हैं इसके लिए मैं सभी शिविर संचालकों का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं और भगवान भोले से प्रार्थना करता हूं कि आगे भी यह हिंदुत्व की यात्रा इसी प्रकार चलती रहे। उन्होंने कहा कि सेवा शिविरों के माध्यम से किया गया पुण्य कार्य अत्यंत फलदायी है। इससे न केवल भक्ति बल्कि व्यक्ति के अंदर सेवाभाव जागृत होता है। आज के समय में इसी सेवाभाव की जरूरत है।

भोले बाबा की भक्ति से नहीं है कोई बड़ी शक्ति

भाजपा वरिष्ठ नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा आज कांवड़ सेवा शिविर में भोजन दवाइयां चिकित्सा शौचालय एवं साफ-सफाई की विशेष व्यवस्था की गई। सुबह जलपान में चाय पकौड़ी, दोपहर को आलू दम सीताफल की सब्जी के साथ कचौड़ी रायता, शाम को छोले भटूरे आदि से भोले बाबा के भक्तों की सेवा की जा रही है। भाजपा नेता ने कहा कि भगवान भोले के भक्तों के लिए अगर हम कुछ कर पा रहे हैं यह सब भगवान भोले का आशीर्वाद ही है। भगवान भोले बाबा की भक्ति से बड़ी कोई शक्ति नहीं है। भोले बाबा की कृपा हमारे साथ हमारे प्रदेश में देश की देवतुल्य जनता पर बनी रहे हम आगे भी इसी प्रकार भगवान भोले बाबा और उनके भक्तों की सेवा करते रहे हमारी इच्छा है।

आज के कावड़ सेवा शिविर में अमित अग्रवाल, जयप्रकाश अग्रवाल, ज्ञानेंद्र अग्रवाल, सुधीर मित्तल सीए, विपुल सिंघल, संजय अग्रवाल लवीना गुप्ता आयुष गुप्ता, इंदर गर्ग, दीपक गुप्ता, प्रदीप कपूर, राजेश गोयल, महेश वाली, आलोक सिसोदिया, मुकेश गोयल, डॉ. नागेंद्र सिंह आर्य गौतम चंद खुराना एडवोकेट हर्षवर्धन झा, विपिन अग्रवाल शारदा, उमेश अग्रवाल शारदा, माधव शारदा, गोविंद शारदा एवं पूरा फैक्ट्री स्टाफ आदि ने कांवरियों की सेवा की।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story