×

Muzaffarnagar News: मंत्री ने किया योगी सरकार का गुणगान, बोले- सभी वर्गों को ध्यान में रखकर आगे बढ़ रही है सरकार

Muzaffarnagar News: प्रभारी मंत्री ने कहा- प्रदेश के अंदर कानून-व्यवस्था सुधरी है और कानून-व्यवस्था जब ठीक होगी तो प्रत्येक व्यक्ति के जीवन शैली में भी सुधार आएगा। आज हर व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है।

Amit Kaliyan
Published on: 25 March 2023 7:37 PM GMT
Muzaffarnagar News: मंत्री ने किया योगी सरकार का गुणगान, बोले- सभी वर्गों को ध्यान में रखकर आगे बढ़ रही है सरकार
X

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 वर्ष पूर्ण होने पर शनिवार को प्रभारी मंत्री सोमेंद्र तोमर ने मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित जिला पंचायत सभागार में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियों का गुणगान किया।

इस दौरान प्रभारी मंत्री सोमेंद्र तोमर ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार सभी वर्गों को ध्यान में रखकर आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर ही नहीं पूरे प्रदेश के अंदर कानून व्यवस्था सुधरी है और कानून व्यवस्था जब ठीक होगी तो प्रत्येक व्यक्ति के जीवन शैली में भी सुधार आएगा आज हर व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है।

किसानों का आशीर्वाद और विश्वास भारतीय जनता पार्टी के साथ - सोमेंद्र तोमर

मंत्री सोमेंद्र तोमर ने कहा कि 2017 के बाद उत्तराखंड, हरियाणा या दिल्ली की अगर बात करें तो मुजफ्फरनगर जनपद की चारों तरफ से कनेक्टिविटी बढ़ी है साथ ही मंत्री सोमेंद्र तोमर ने कहा कि किसानों के विश्वास और आशीर्वाद से ही उत्तर प्रदेश की सरकार बनी है किसानों का आशीर्वाद और विश्वास भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश सरकार के साथ है।

राहुल गांधी की सदस्यता के बारे में प्रभारी मंत्री सोमेंद्र तोमर ने कहा कि राहुल गांधी की जो सदस्यता गई है, वह नियम के अंतर्गत गई है और नियम के अंतर्गत ही यह कार्रवाई की गई है।

प्रभारी मंत्री सोमेंद्र तोमर योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण हुआ है। मैं सबसे पहले आप सभी का धन्यवाद करता हूं। की आप सभी के सहयोग से पिछले एक साल में और पहले कार्यकाल में जो उत्तर प्रदेश सरकार ने काम किया। आज उत्तर प्रदेश सरकार की सोच बदली है, आज देश के अंदर उत्तर प्रदेश आगे बढ़ रहा है। आज उत्तर प्रदेश में निवेश की बात हो, चाहे नौजवानों की नौकरी की बात हो। आज हम चाहे मेडिकल फेसेलिटी की बात करें, एजुकेशन क्वालिटी की बात करें, हर क्षेत्र और सभी वर्गो कों ध्यान मे रखकर प्रदेश सरकार काम कर रही है।

मुजफ्फरनगर ही नहीं पुरे प्रदेश के अंदर जो कानून व्यवस्था सुधरी है और कानून व्यवस्था जब ठीक होगी तो प्रत्येक व्यक्ति की जीवन शैली भी सुधर जाएगी। आज आप देखते हैं की व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है। चाहे हम ऊर्जा के क्षेत्र मंे बात करें, जो कनेक्टविटी है, आप 2017 के बाद देखेंगे तो चाहे उत्तराखण्ड की बात हो, चाहे हरियाणा की बात हो, चाहे दिल्ली की बात हो चारो तरफ से मुजफ्फरनगर की कनेक्टविटी है। हम लोग हर जिले में मेडिकल कॉलेज है, अभी खेल विश्वविद्यालय की बात मैंने रखी, खेल विश्वविद्यालय का लाभ हमारे सभी उन खिलाड़ियों को मिलेगा जो अपने पश्चिम से मिले हैं।

राहुल गांधी की जो सदस्य्ता गई है वो नियम के अंतर्गत गई है- सोमेंद्र तोमर

राहुल गांधी के मामले में उन्होंने कहा कि देखिये ये तो नियम के अनुसार कार्यवाही की गई है, 2 साल की उन्हें सजा हुई, वो नियम में आता है। इसीलिए उनकी सदस्य्ता गई। अभी कुछ मिलों का बकाया है, लेकिन सरकार पूरी तरह से गंभीर है। इस तरह की कुछ मिलों की समस्या है, उन पर सरकार की पूरी नजर है और सरकार गंभीरता के साथ उन लोगों पर कार्यवाही करेगी। शुरुआत में पहले ये ही प्रश्न हुआ था मैने यही कहा की सभी किसानो को इस योजना का लाभ मिलेगा। किसानों के विश्वास और आशीर्वाद से ही उत्तर प्रदेश की सरकार बनी है। किसानों का विश्वास और आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी और प्रदेश सरकार के साथ है। राहुल गांधी की जो सदस्य्ता गई है वो नियम के अंतर्गत गई है ये नियम के अंतर्गत आता है उसके अंतर्गत कार्यवाही की गई है, अगर कहीं इस प्रकार की अव्यवस्था होंगी तो हम लोग इसीलिए हैं।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story