×

बुरा फंसे ये 3 IAS! खनन घोटाले में सबके नाम, जल्द होगी कार्रवाई

इस दौरान सीबीआई ने बुलंदशहर के डीएम अभय के घर से 49 लाख, जबकि आजमगढ़ के सीडीओ देवी शरण उपाध्याय के घर 10 लाख रूपए बरामद किए थे।  इस दौरान लखनऊ में आईएएस विवेक के घर पर भी सीबीआई ने छापेमारी कर नकदी और तमाम दस्तावेज बरामद किए थे।

Manali Rastogi
Published on: 29 Aug 2019 8:40 AM GMT
बुरा फंसे ये 3 IAS! खनन घोटाले में सबके नाम, जल्द होगी कार्रवाई
X
यूपी: खनन घोटाले में फंसे ये 3 IAS अधिकारी, अब जल्द होगी कार्रवाई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में खनन घोटाले मामले की जांच कर रही सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अब तीन आईएएस अधिकारियों पर जल्द कार्रवाई करने वाली है। खनन घोटाले मामले में आरोपी पाए गए आईएएस अधिकारी अभय सिंह, विवेक और देवी शरण उपाध्याय के खिलाफ सीबीआई और ईडी ने एक रिपोर्ट तैयार कर शासन को भेज दी है। इसके अलावा एक कॉपी डीजीपी ओपी सिंह को भी सौंपी गयी है।

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान परमाणु हमला: होगा हिरोशिमा और नागासाकी से बुरा हाल

पर्याप्त सबूत हैं मौजूद

इन तीनों आईएएस अधिकारियों के खिलाफ सीबीआई के पास पर्याप्त सबूत मौजूद हैं, जिनके आधार पर ही इन अधिकारियों पर कार्रवाई तय की जाएगी। बता दें, खनन घोटाले के मामले में 11 जुलाई को सीबीआई ने पूरे यूपी में छापे मारे थे।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया से दूर हैं योगी सरकार के ये मंत्री, जानें किसकी कितनी है भूमिका

सीबीआई ने की थी छापेमारी

इस दौरान सीबीआई ने बुलंदशहर के डीएम अभय के घर से 49 लाख, जबकि आजमगढ़ के सीडीओ देवी शरण उपाध्याय के घर 10 लाख रूपए बरामद किए थे। इस दौरान लखनऊ में आईएएस विवेक के घर पर भी सीबीआई ने छापेमारी कर नकदी और तमाम दस्तावेज बरामद किए थे।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: यूपी द्वारा आयोजित एमएसएमई सम्मेलन में पहुंचे सीएम योगी

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story