मिर्जापुर में 3 बच्चों की बेरहमी से हत्या! निकाल लीं आखें, परिजनों से मिले DM और SP

लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गाँव मे तीन बच्चों का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। घर से गुमशुदा तीन बच्चों का शव पानी के बंधा में मिलने से हड़कंप मच गया।

murder case

murder case (file pic )

मिर्ज़ापुर: लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गाँव मे तीन बच्चों का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। घर से गुमशुदा तीन बच्चों का शव पानी के बंधा में मिलने से हड़कंप मच गया। बच्चों की डूबने से मौत की आसंका है। मगर घर वाले हत्या कर शव फेके जाने की आसंका जाता रहे है।तीनो बच्चों की गुमसुदगी दर्ज कर पुलिस इनकी तलास कर रही थी।इस बीच शव मिलने हड़कंप मच गया।

आइए जानते है पूरा मामला

मिर्ज़ापुर के कुशियरा जंगल मे स्थित एक बंधी में तीन बच्चों का शव  मिला।तीनो बच्चे एक ही परिवार के है।लालगंज के बामी ग़ांव के रहने वाले तीन बच्चे हरिओम(14) सुधांशु(14),शिवम(14) वर्ष घर से कल 1दिसंबर 2020 को दोपहर घर के पास स्थित कुशियरा  जंगल मे  बेर खाने के लिए निकले थे।मगर शाम तक  घर वापस नही लौटे।परिजानो ने पहले बच्चो की जंगल मे तलाश किया।मगर बच्चो का कोई पता नही चलने के बाद उन्होंने आज दोपहर में  लालगंज थाने में सूचना दिया।

ये भी पढ़ें : अजय कुमार लल्लू का बड़ा आरोप, कहा- भ्रष्टाचारियों का चारागाह बन गया सचिवालय

पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर बच्चो की तलाश कर रही थी।इस बीच आज स्थानीय लोगो ने तीनों बच्चो का शव कामापुर लोहरिया बंधा में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दिया।मौके पर पहुची पुलिस ने शव को बंधे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए ले जाना चाहा मगर परिजनों ने शव को लालगंज थाना क्षेत्र के लहंगपुर में रख कर चक्का जाम कर दिया। परिजन बच्चों के आँख पर लगे चोट के कारण हत्या की आसंका व्यक्त कर रहे है।वही पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

परिजनों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

ये भी पढ़ें: MLC चुनाव: कल होगी मतगणना, 199 प्रत्याशियों की किस्मत का होगा फैसला

एक परिवार के 3 बच्चों की मौत का मामला शाम होते होते एकदम से परिजनों के गुस्से की ज्वाला फुट कर बहने लगी, परिजनों ने भारी संख्या में मीरजापुर-रीवा राजमार्ग जाम कर दिए। जिसके बाद चक्काजाम की सूचना पर प्रशासन में हड़कम्प मच गया, प्रशासन ने जाम खुलवाने के लिए बहुत प्रयास किया। लेकिन पीड़ित के परिजनों ने डीएम और एसपी को बुलाने की जिद पर अड़ गए। जिसके बाद  परिजनों से मिलने पहुंचे डीएम शुशील कुमार पटेल, पीड़ित परिवार को DM ने दिया आश्वासन परिजनों के मांग पर तीन डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम, पीएम रिपोर्ट के आधार पर दर्ज होगा केस, तीनों बच्चों की आंखे तक निकाली गई।

बृजेन्द्र दुबे

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App