×

मिर्जापुर में 3 बच्चों का मिला शव: इलाके में फैली सनसनी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

लालगंज के बामी ग़ांव के रहने वाले तीन बच्चे हरिओम(14) सुधांशु(14),शिवम(14) वर्ष घर से कल 1दिसंबर 2020 को दोपहर घर के पास स्थित कुशियरा  जंगल मे  बेर खाने के लिए निकले थे।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 Dec 2020 3:37 PM GMT
मिर्जापुर में 3 बच्चों का मिला शव: इलाके में फैली सनसनी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
X
परिजनों ने शव को लालगंज थाना क्षेत्र के लहंगपुर में रख कर चक्का जाम कर दिया। परिजन बच्चों के आँख पर लगे चोट के कारण हत्या की आसंका व्यक्त कर रहे है

मिर्ज़ापुर लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गाँव मे तीन बच्चों का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। घर से गुमशुदा तीन बच्चों का शव पानी के बंधा में मिलने से हड़कंप मच गया।बच्चों की डूबने से मौत की आसंका है।मगर घर वाले हत्या कर शव फेके जाने की आसंका जाता रहे है।तीनो बच्चों की गुमसुदगी दर्ज कर पुलिस इनकी तलास कर रही थी।इस बीच शव मिलने हड़कंप मच गया।

आइए जानते हैं पूरा मामला

मिर्ज़ापुर के कुशियरा जंगल मे स्थित एक बंधी में तीन बच्चों का शव मिला।तीनो बच्चे एक ही परिवार के है। लालगंज के बामी ग़ांव के रहने वाले तीन बच्चे हरिओम(14) सुधांशु(14),शिवम(14) वर्ष घर से कल 1दिसंबर 2020 को दोपहर घर के पास स्थित कुशियरा जंगल मे बेर खाने के लिए निकले थे। मगर शाम तक घर वापस नही लौटे।परिजानो ने पहले बच्चो की जंगल मे तलाश किया।मगर बच्चो का कोई पता नही चलने के बाद उन्होंने आज दोपहर में लालगंज थाने में सूचना दिया।

यह पढ़ें...योगी सरकार बंद करने जा रही ये 44 साल पुरानी स्कीम, जानिए इसके बारे में

mirjapur1

गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज

पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर बच्चों की तलाश कर रही थी।इस बीच आज स्थानीय लोगों ने तीनों बच्चों का शव कामापुर लोहरिया बंधा में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दिया।मौके पर पहुची पुलिस ने शव को बंधे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए ले जाना चाहा मगर परिजनों ने शव को लालगंज थाना क्षेत्र के लहंगपुर में रख कर चक्का जाम कर दिया। परिजन बच्चों के आँख पर लगे चोट के कारण हत्या की आसंका व्यक्त कर रहे है।वही पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

यह पढ़ें...MLC चुनाव: कल होगी मतगणना, 199 प्रत्याशियों की किस्मत का होगा फैसला

रिपोर्टर बृजेंद्र दुबे

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story