×

मिर्जापुर: शिक्षक को तमंचा दिखाकर बाइक छीन ले गए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित के द्वारा तत्काल स्थानीय थाने पर सूचना दी गई। जिसके बाद इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक्सीडेंट कर भागने की बात बता कर कुछ लोगों द्वारा रोका गया था

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 5:29 PM GMT
मिर्जापुर: शिक्षक को तमंचा दिखाकर बाइक छीन ले गए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस
X
बदमाशों ने बोला कि एक्सीडेंट करके क्यों भाग रहे हो और आगे से गाड़ी लगा दिया। जिस पर बाइक रोकते ही तमंचा दिखाकर बाइक छीन कर फरार हो गए।

मिर्जापुर: मड़िहान थाना क्षेत्र के बेला जंगल में शनिवार की रात बदमाश शिक्षक से बुलेट बाइक छीन कर मौके से फरार हो गए। संबंधित थाने पर पीड़ित ने अपनी आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।

बघौड़ा गांव निवासी महेंद्र कुमार दुबे मीरजापुर से वापस अपने गांव जा रहे थे। इस बीच बेला जंगल के पास पहुंचते ही तीन बाइक सवार बदमाशों ने पहले से ही पीछा किया था और जंगल में पहुंचते ही ओवरटेक कर दिया। बदमाशों ने बोला कि एक्सीडेंट करके क्यों भाग रहे हो और आगे से गाड़ी लगा दिया। जिस पर बाइक रोकते ही तमंचा दिखाकर बाइक छीन कर फरार हो गए।

पीड़ित के द्वारा तत्काल स्थानीय थाने पर सूचना दी गई। जिसके बाद इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक्सीडेंट कर भागने की बात बता कर कुछ लोगों द्वारा रोका गया था। जिसके बाद यह बाइक छोड़कर कहीं चले गए थे। बाइक की खोजबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें...वैद्य के निधन पर राजनाथ सिंह ने जताया शोक, बताया संघ का प्रबल चिंतक

नही लग रहा है अपराध पर अंकुश

जिले के अपराधियों में पुलिस का तनिक खौफ नहीं बचा है जिससे आए दिन मड़िहान से लेकर बरकछा पहाड़ी तक हत्या लूट जैसी घटनाओं को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया जाता है। हाल ही में कुछ दिन पहले ही बरकछा के पास बेलहरा मोड़ के पास शूटरों ने ढाबा व्यवसायी व सपा नेता की गोली मारकर हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया था। अपराध पर अपराध की घटनाएं कारित की जा रही है वहीं पुलिस चैन की बांसुरी बजा रही है।

ये भी पढ़ें...सोनिया का संसदीय क्षेत्र बना राजनैतिक अखाड़ा, अब इस बात पर भड़कीं अदिति सिंह

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story