×

Mirzapur: कार में शव मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस चौकी से पांच सौ मीटर की दूरी पर बीएसए कार्यालय के बाहर इंडिगो गाड़ी के अंदर सो रहे व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी।

Roshni Khan
Published on: 7 Jan 2021 1:15 PM GMT
Mirzapur: कार में शव मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
X
Mirzapur: कार में शव मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस (PC: social media)

मिर्जापुर: शहर कोतवाली क्षेत्र में बरिया घाट स्थित बेसिक शिक्षा कार्यालय परिसर के बाहर आज सुबह करीब 52 वर्षीय व्यक्ति का शव कार में मिलने से हड़कंप मच गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । बताया जाता है कि मृतक का परिवार विंध्याचल में रहता है जबकि मृतक कार में ही सोता था ।

ये भी पढ़ें:झारखंड: CM काफिले पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ़्तार, BJP ने किया किनारा

आइए जानते है पूरा मामला

शहर कोतवाली क्षेत्र के बीएसए कैम्पस में इण्डिको कार में 52 वर्षीय शशिकान्त त्रिपाठी शव देखा गया । इसकी सूचना पुलिस को दी गई । विंध्याचल के पटेंगरा नाला निवासी व्यक्ति की की सूचना पर थाना प्रभारी कोतवाली शहर और चौकी प्रभारी वासलीगंज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जांच में पता चला कि मृतक शशिकान्त अपने परिवारीजन से अलग रहकर अपना जीवनयापन करता था । पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दें दी गई है । शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

dead-bodies dead-bodies (PC: social media)

ये भी पढ़ें:लखनऊ में गैंगवार: हत्या में शामिल था नाम, कुट्टू सिंह का गिराया गया घर

पुलिस चौकी से पांच सौ मीटर की दूरी पर बीएसए कार्यालय के बाहर इंडिगो गाड़ी के अंदर सो रहे व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। रात को गाड़ी के अंदर सो रहा व्यक्ति जब सुबह नही जागा तो स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित किया। पुलिस वैधानिक कार्यवाही में जुटी है।

रिपोर्ट- बृजेन्द्र दुबे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story