×

Mirzapur News: शादी से पहले प्रेमिका को बाइक से भगाया, तेज रफ्तार ट्रक से भिड़े प्रेमी युगल सहित एक अन्य की मौत

Mirzapur News: घर पर लड़की के लापता होने की जानकारी मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। घर वाले खोजबीन कर ही रहे थे, इसी बीच हादसे की खबर मिली। जिससे वो रो-रोकर बेहाल होने लगे। युवती के घरवालो का कहना है कि दोनों युवक लड़की भगाकर घर से ले जा रहे थे।

Brijendra Dubey
Published on: 28 May 2023 6:41 PM GMT
Mirzapur News: शादी से पहले प्रेमिका को बाइक से भगाया, तेज रफ्तार ट्रक से भिड़े प्रेमी युगल सहित एक अन्य की मौत
X
(Pic: Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में शादी से एक दिन पहले घर से दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग निकली। घर से भागने के बाद बड़ा हादसा हो गया, जिसमें दोनों की जान चली गई। उनका एक साथी की भी इस हादसे में मौत हो गई। घर से थोड़ी दूरी पर मोटरसाइकिल से भागते समय उनकी ट्रक से टक्कर हो गई। प्रेमिका की आज शादी होने वाली थी। इसघटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है।

प्रयागराज से आज आनी थी बारात

मामला जिगना थाना क्षेत्र अंतर्गत सुमतिया ग़ांव के पास का है। जहां पर 27 मई को देर रात ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में मोटरसाइकिल की ट्रक से टक्कर हो गई। इस घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवक और एक युवती की मौत हो गई और जांच में पूरा घटनाक्रम सामने आया। पुलिस ने जब शव की शिनाख्त करवाई तो चौकाने वाला मामला सामने आया। मृतकों में रानी नाम की युवती की आज 28 मई 2023 को शादी होनी थी। प्रयागराज से घर पर बारात आज आती। शादी को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी थीं। मगर शादी से पहले की रात प्रेमिका रानी ने अपने प्रेमी विकास से बात की। विकास अपने साथी करण के साथ मोटरसाइकिल लेकर ग़ांव पहुच गया। प्रेमिका को भगाकर ग़ांव से बाहर निकले मगर थोड़ी दूर पहुंचने पर तेज रफ्तार से लेकर भाग रहे मोटरसाइकिल की टक्कर ट्रक से हो गई और मौके पर ही तीनो की मौत हो गई।

परिजनों के नही थम रहे आंसू

घर पर लड़की के लापता होने की जानकारी मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। घर वाले खोजबीन कर ही रहे थे, इसी बीच हादसे की खबर मिली। जिससे वो रो-रोकर बेहाल होने लगे। युवती के घरवालो का कहना है कि दोनों युवक लड़की भगाकर घर से ले जा रहे थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है मामले में जांच की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने कहा जिगना के सुमतिया में यह हादसा हुआ है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story