×

Mirzapur News: बाइक की रफ्तार बनी जानलेवा, शादी से लौटते समय तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

Mirzapur News: मिर्जापुर संतनगर थाना क्षेत्र के दीपनगर पटेहरा सम्पर्क मार्ग पर सेंटर मोड़ के पास बीती रात लगभग एक बजे दो बाइकों पर सवार युवक अनियंत्रित होकर नहर में गिर गए। दो बाइकों पर पांच लोग सवार थे। जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

Brijendra Dubey
Published on: 22 Jun 2023 10:39 AM GMT (Updated on: 22 Jun 2023 11:09 AM GMT)
Mirzapur News: बाइक की रफ्तार बनी जानलेवा, शादी से लौटते समय तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत
X
शादी से लौटते समय तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत: Photo- Social Media

Mirzapur News: मिर्जापुर संतनगर थाना क्षेत्र के दीपनगर पटेहरा सम्पर्क मार्ग पर सेंटर मोड़ के पास बीती रात लगभग एक बजे दो बाइकों पर सवार युवक अनियंत्रित होकर नहर में गिर गए। दो बाइकों पर पांच लोग सवार थे। जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

एक युवक लापता, दोस्त की शादी से रहे थे लौट

बताया जा रहा है ये युवक दीपनगर पटेहरा में बुधवार की रात दोस्त के शादी में शरीक होने आये थे। जो रात में लगभग एक बजे वापस हो रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार दोनों बाइक नहर में गिर गई। जिसमें चार युवक जख्मी हुए थे, देर रात होने की वजह से उनकी मदद को भी तुरंत कोई नहीं मौके पर था। किसी तरह सूचना पुलिस को दी गई, आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया, एक की हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया है जबकि एक बाइक सवार युवक का पता नहीं चल पा रहा है।

मड़िहान इलाके के रहने वाले थे युवक

इस घटना के बाद से उन युवकों के एक साथी का पता नहीं चल पा रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि वो हादसे के बाद से घबराकर फरार हो गया है। जबकि कुछ उसके साथ भी कोई अनहोनी न हो जाने की आशंका जता रहे हैं। मृतक युवकों में प्रमोद और मनीष राजापुर मड़िहान के रहने वाले थे, जबकि उनका दोस्त रामबाबू पचोखरा खुर्द मड़िहान का रहने वाला था। इस हादसे में घायल हुआ जानकी नाम का युवक नदिहार मड़िहान का रहने वाला है।

परिवार में उमड़ा आंसुओं का सैलाब, सीएम ने ट्वीट कर जताया दुख

तीनों नौजवानों की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मिर्जापुर में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर संबंधित जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। क्षेत्राधिकारी मंजरी राव ने बताया कि एक बाइक पर तीन लोग सवार थे, जबकि दूसरी पर दो लोग सवार थे। तेज रफ्तार की वजह से ये हादसा होने की आशंका जताई जा रही है।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story