×

पकड़ी गई मिर्जापुर पुलिस की चोरी, हर महीने 20 लाख से ज्यादा की वसूली

लिस्ट के मुताबिक, तेल, डीजल-पेट्रोल, गाजा, पशु कटान आदि अवैध कार्यो छोड़ाने के बदले 20 लाख से अधिक रुपये वसूलती है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 6:36 AM GMT
पकड़ी गई मिर्जापुर पुलिस की चोरी, हर महीने 20 लाख से ज्यादा की वसूली
X
पकड़ी गई मिर्जापुर पुलिस की चोरी, हर महीने 20 लाख से ज्यादा की वसूली

मिर्जापुर: सोशल मीडिया पर एक वसूली की लिस्ट तेजी से वायरल हो रही है। तेजी से वायरल हो रही ये लिस्ट मिर्जापुर के अदलहाट का है। इस लिस्ट के सामने आते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

वसूली लिस्ट का खुलासा

जानकारी के मुताबिक, वसूली किए गए इस लिस्ट का खुलासा आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने किया है। उन्होंने इस लिस्ट को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा किया है। उन्होंने इस लिस्ट की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “थाना अदलहाट मिर्जापुर पुलिस की वसूली लिस्ट की अविलंब देखें, जांचोपरांत समुचित कार्यवाही करें।”



आईपीएस प्रशासन को भेजा पत्र

इस मामले पर कार्रवाई करने के लिए आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी यूपी, यूपी पुलिस, एडीजी जोन वाराणसी और आईजी मिर्जापुर को पत्र भेजा है। वहीं इस लिस्ट को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वसूली के जरिए अदलहाट थाना हर महीने लगभग 20 लाख से ज्यादा कमाई करता है।

ये भी पढ़ें... यूपीः पूर्व सांसद धनंजय सिंह भेजे गए फतेहगढ़ जेल

वसूली से हर महीने होती है 20 लाख की कमाई

लिस्ट के मुताबिक, तेल, डीजल-पेट्रोल, गाजा, पशु कटान आदि अवैध कार्यो छोड़ाने के बदले 20 लाख से अधिक रुपये वसूलती है। इस लिस्ट को देखकर हर कोई हैरत में है। वही इस लिस्ट से साबित हो जाता है कि क्षेत्र में अपराध को बढ़ावा देने के लिए पुलिस अपराधियों को पूरी तरह से छूट देती है।

चंदौली की वसूली लिस्ट हुई थी वायरल

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही चंदौली से भी एक वसूली की लिस्ट वायरल हुई थी, जिसकी जांच में लगाये गए दोषों की पुष्टि भी हुई थी, जिसके बाद उन पर कड़ी कार्रवाई भी की गई थी। वहीं बीते बुधवार को मिर्जापुर के वसूली करने की लिस्ट सामने आई है, जिसके कारण पूरे महकमें में हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़ें... मेट्रो मैन का इस्तीफाः DMRC छोड़ भाजपा में हुए शामिल, बन सकते हैं CM का चेहरा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story