×

बदमाशों ने यहां कैशियर व बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर की लाखों की लूट, मचा हड़कंप

जनपद मुख्यालय से 30 किमी दूर मछलीशहर तहसील मुख्यालय पर स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में आज शनिवार को दोपहर लगभग बारह बजे असलहों से लैस लुटेरे 15 लाख रुपए नकदी लूट की घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहे।

Aditya Mishra
Published on: 16 Nov 2019 9:57 AM GMT
बदमाशों ने यहां कैशियर व बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर की लाखों की लूट, मचा हड़कंप
X

जौनपुर: जनपद मुख्यालय से 30 किमी दूर मछलीशहर तहसील मुख्यालय पर स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में आज शनिवार को दोपहर लगभग बारह बजे असलहों से लैस लुटेरे 15 लाख रुपए नकदी लूट की घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहे।

इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। अपराधियों ने घटना को कुछ मिनटों के भीतर बेहद शातिराना और फिल्मी अंदाज में जिस तरह से अंजाम दिया गया उससे हर कोई आश्चर्य चकित है।

ये भी पढ़ें...नोएडा: ग्रेटर नोएडा के यूको बैंक में 13 लाख की लूट

खबर के मुताबिक कैशियर सहित अन्य बैंक कर्मचारी जब तक कुछ समझ पाते, तब तक लुटेरे आसानी से अपने मंसूबे को अंजाम देकर नौ दो ग्यारह हो चुके थे। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

आनन -फानन में सीओ मछलीशहर और कोतवाल मछलीशहर पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। काफी देर तक बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही थी, लेकिन फिलहाल कोई सफलता हाथ नहीं लगती दिख रही।

ऐसे में कैशियर सहित अन्य बैंक कर्मचारी जब तक कुछ समझ पाते, तब तक लुटेरे आसानी से अपने मंसूबे को अंजाम देकर नौ दो ग्यारह हो चुके थे। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें...जम्मू कश्मीर : बैंक पर आतंकी हमला, 65,000 हजार रुपए की लूट

सीसीटीवी की ली गई तलाशी

आनन- फानन में सीओ मछलीशहर और कोतवाल मछलीशहर पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। काफी देर तक बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही थी, लेकिन फिलहाल कोई सफलता हाथ नहीं लगती दिख रही।

बता दे इधर कुछ दिनों के अन्दर लूट की घटनाओं में जिस तरह से बृद्धि हुई है उससे पूरे जनपद की आवाम दहशत जदा है । बीते दिवस मुख्यालय पर लक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान में एक करोड़ रुपए की लूट का खुलासा पुलिस करके राहत की सांस भी पूरी तरह से नहीं ले सकी थी

कि अपराधियों ने मछली शहर में दिन दहाड़े 15 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दिया है । हलांकि पुलिस अधीक्षक ने सर्किल के सभी थानों की पुलिस को बैंक लूट कांड के खुलासे के लिए लगा दिया है।

ये भी पढ़ें...वाराणसी में बेकाबू हुए बदमाश, दिनदहाड़े बैंक लूट की कोशिश

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story