सट्टेबाजी बनी काल: बदमाशों ने युवक को दौड़ाकर मारी गोली, इसलिए हुआ विवाद

मृतक रोहित गांधी का 2 दिन पहले साथियों से सट्टेबाजी को लेकर विवाद हुआ था, और जमकर मारपीट हुई थी। इस मामले में दूसरे दिन सुलह समझौता हो गया था। परिजनों का आरोप है कि विवाद करने वाले ही लोगों ने रोहित की हत्या की है।

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोमवार की रात एक स्कूटी सवार युवक को कार सवार बदमाशो ने दौड़ाकर गोली मार दी। आनन-फानन में उसे अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के पीछे दो दिन पूर्व आईपीएल के सट्टे को लेकर विवाद बताया जा रहा है।

सरकार ने दिया तोहफा: करोड़ों किसानों की बल्ले-बल्ले, इस योजना से हर तरफ खुशियां

सट्टेबाजी को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार मिल एरिया थाना क्षेत्र के आईटीआई मोड़ के पास की है। मृतक रोहित गांधी का 2 दिन पहले साथियों से सट्टेबाजी को लेकर विवाद हुआ था, और जमकर मारपीट हुई थी। इस मामले में दूसरे दिन सुलह समझौता हो गया था। परिजनों का आरोप है कि विवाद करने वाले ही लोगों ने रोहित की हत्या की है।

सुशांत मामले में छिड़ा सियासी घमासान, मुंबई पुलिस और बीएमसी पर उठे सवाल

हमलावरों की तलाश शूरू कर

फिलहाल पुलिस ने शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावरों की तलाश शूरू कर दिया है। एसपी स्वप्निल ममगई ने कि त्यौहार को लेकर सभी थाना क्षेत्रों में वाहन चेकिंग चल रही थी। सूचना आई कि मिल एरिया थाना क्षेत्र के आईटीआई मोड़ के पास बदमाशों ने किसी को गोली मार दी है। घटना स्थल पर पहुंचने पर पता चला कि मृतक स्कूटी पर जा रहा था, स्विफ्ट कार पर सवार चार लोगों ने पहले स्कूटी को रोका और उसके बाद नाम पूछा और जैसे ही नाम बताया तो 2 गोलियां मारकर कार सवार बदमाश अमेठी जनपद की तरफ फरार हो गए। फिलहाल पुलिस टीमें हमलावरों की तलाश में लगा दी गई हैं।

लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे

उधर त्योहार के दिन हुई हत्या से जिले में सनसनी फैली हुई है। लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। वैसे ये सवाल लाजमी भी है। वो इसलिए के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रदेश भर में अलर्ट है। आखिर फिर जिले की पुलिस कहां थी कि खुलेआम दौड़ाकर युवक की हत्या कर दी गई?

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह,रायबरेली

राममंदिर का सपना लिए चले गए राम की शरण में, जानिए इन दिग्गजों के बारे में

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App