×

हैवानों की नजर बच्चियों पर: मासूमों को भी नहीं छोड़ रहे, अब 8 साल की लड़की से रेप

बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम बच्ची अपने घर पर अकेले थी और बच्चे की मां खेत पर गई हुई थी, उसी दौरान पड़ोसी शम्सुद्दीन ने मासूम बच्ची के साथ किया। दुष्कर्म के बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई और वह बेसुध हो गई।

Newstrack
Published on: 15 Oct 2020 5:20 AM GMT
हैवानों की नजर बच्चियों पर: मासूमों को भी नहीं छोड़ रहे, अब 8 साल की लड़की से रेप
X
बांदा में 08 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म (social media)

लखनऊ: यूपी में जहां एक ओर योगी सरकार महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिए आगामी 17 अक्टूबर को राज्य में मिशन शक्ति अभियान शुरू करने जा रही है तो वही दूसरी ओर राज्य में रोजाना महिलाओं व बच्चियों के खिलाफ अपराध और दुष्कर्म किए जाने की घटनाएं सुर्खियों में रहती है। ऐसा ही एक मामला बांदा जिलें के बिसंडा थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां माता-पिता की गैरमौजूदगी में 08 साल की मासूम को अकेला पा कर उसके ही पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। माता-पिता ने लौटने पर बच्ची की खराब हालत को देखा तो दुष्कर्म की आशंका पर पुलिस को सूचना दी। आरोपी पड़ोसी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री योगी ने ग्लोबल हैंड वाश डे पर आयोजित अभियान का किया शुभारंभ

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम बच्ची अपने घर पर अकेले थी और बच्चे की मां खेत पर गई हुई थी, उसी दौरान पड़ोसी शम्सुद्दीन ने मासूम बच्ची के साथ किया। दुष्कर्म के बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई और वह बेसुध हो गई।

ये भी पढ़ें:सेलिब्रेशन का डबल धमाका: एक्ट्रेस ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया बेबीमून

इधर, खेत से लौटने पर बच्ची की मां ने उसकी खराब हालत देखी और दुष्कर्म की आशंका पर पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए बच्ची को हायर सेंटर इलाज के लिए रेफर कर दिया है जहां बच्ची की हालत गंभीर है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story