×

कर्ज चुकाने के डर से 18 दिन से किसान आंदोलन में छुपा था कारोबारी, पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने कारोबारी प्रवीन के फोन को सर्विलांस पर लगाया था और उसकी कार किसानों के प्रदर्शनस्थल के पास खड़ी मिली। एसपी ग्रामीण इराज राजा ने इस बात की जानकारी दी।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 7:44 AM GMT
कर्ज चुकाने के डर से 18 दिन से किसान आंदोलन में छुपा था कारोबारी, पुलिस ने पकड़ा
X
प्रवीन ने अपनी पहचान छिपाने के लिए बाल-दाढ़ी बढ़ा रखे थे। वह अपनी कार में सवार हो रहा था। इस दौरान पुलिस ने उसकी पहचान की और उसे हिरासत में ले लिया।

लखनऊ: गाजियाबाद में 18 दिन से लापता चल रहे व्यापारी को पुलिस ने खोज निकाला है। पुलिस ने उसे किसान आन्दोलन के प्रदर्शन स्थल से अरेस्ट कर लिया है।

बताया जा रहा है कि उसने लोगों से भारी भरकम कर्ज ले रखा है और पैसे लौटने के डर से अपने घर से भागकर किसान आन्दोलन में छिपकर बैठा था।

कोई उसे पहचान न पाए इसलिए उसने अपना हुलिया भी बदलकर रखा था लेकिन उसकी सारी चालाकी धरी रह गई। पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

police-up कर्ज चुकाने के डर से 18 दिन से किसान आंदोलन में छुपा था कारोबारी, पुलिस ने पकड़ा (फोटो:सोशल मीडिया)

हाथरस कांड: पीड़िता के भाई के ऐसा टेस्ट करा सकती है CBI, सच आएगा सामने

गाजियाबाद के मुरादनगर का है ये पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला कुछ यूं हैं कि गाजियाबाद के मुरादनगर का रहने वाला प्रवीन नाम का एक शख्स एक दिसंबर से लापता चल रहा था। वह कई दिनों से अपने घर नहीं आया था।

पुलिस को जब उसके बारें में सूचना मिली तो तलाश शुरू की। कुछ दिनों के बाद वह गाजीपुर-गाजियाबाद (यूपी गेट) सीमा पर मिला। पुलिस के मुताबिक प्रवीन पहले भी घर छोड़कर लापता रहा है लेकिन वह बाद में घर लौट आया करता था। उसके लापता होने की शिकायत उसके परिवार ने 12 दिसंबर तक नहीं दर्ज कराई थी।

AMU शताब्दी समारोह में शामिल होंगे PM मोदी, वीडियो कांफ्रेंसिंग से करेंगे संबोधित

farmer किसान आन्दोलन (फोटो: सोशल मीडिया)

किसानों के प्रदर्शनस्थल से पकड़ा गया

पुलिस ने प्रवीन के फोन को सर्विलांस पर लगाया था और उसकी कार किसानों के प्रदर्शनस्थल के पास खड़ी मिली। एसपी ग्रामीण इराज राजा ने इस बात की जानकारी दी।

अपनी पहचान छिपाने के लिए उसने अपने बाल-दाढ़ी बढ़ा रखे थे। वह अपनी कार में सवार हो रहा था। इस दौरान पुलिस ने उसकी पहचान की और उसे हिरासत में ले लिया।

पकड़े गये युवक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने लोगों से भारी कर्ज ले रखा है और जिनसे उसने पैसे लिए हैं वो लोग उसपर दवाब बना रहे थे, जिससे बचने के लिए उसने यह रास्ता चुना। यहां उसे रहने और खाने खाने को मिल रहा था। कोई उसे पहचान भी नहीं रहा था।

UP में संजय सिंह होंगे ‘आप’ के CM उम्मीदवार, पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ेगी पार्टी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story