Agra News : स्कूल गई छात्रा लापता, पिता ने सहेली के खिलाफ दर्ज कराया अपहरण का मुकदमा

Agra News : छत्ता पुलिस ने 17 वर्षीय छात्रा के पिता इकबालुद्दीन की तहरीर पर शिवम उर्फ अर्पित और तनु के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस नाबालिग छात्रा की तलाश में जुटी है।

Rahul Singh
Published on: 18 July 2023 8:54 AM GMT
Agra News : स्कूल गई छात्रा लापता, पिता ने सहेली के खिलाफ दर्ज कराया अपहरण का मुकदमा
X

Agra News : आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में स्कूल जाने के लिए घर से निकली छात्रा संदिग्ध हालात में गायब हो गई। छात्रा घर वापस नहीं लौटी है। 24 घण्टे से ज्यादा समय बीतने के बाद भी छात्रा का कोई सुराग नहीं लग पाया है। छात्रा के पिता ने एक युवक शिवम उर्फ अर्पित और छात्रा की सहेली तनु के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। छत्ता पुलिस ने 17 वर्षीय छात्रा के पिता इकबालुद्दीन की तहरीर पर शिवम उर्फ अर्पित और तनु के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस नाबालिग छात्रा की तलाश में जुटी है। पुलिस दोनों आरोपियों की धर पकड़ की भी कोशिश कर रही है। पुलिस को दी शिकायत में इकबालुद्दीन ने बताया है कि सुबह उनकी बेटी अपने घर कश्मीरी बाजार से सगीर फातिमा स्कूल में पढ़ने के लिए गई थी, लेकिन बेटी स्कूल नहीं पहुँची। इकबालुद्दीन ने शक जताया है कि उनकी बेटी के गायब होने के पीछे सेमरी चैराहा मधुनगर के रहने वाले शिवम उर्फ अर्पित और छात्रा की दोस्त तनु का हाथ है। आरोपी शिवम उर्फ अर्पित उनकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर ले गया है।

खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी फुटेज-

छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा को तलाशने के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। पुलिस की टीमें संभावित जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। फुटेज देखकर ये पता लगाने का प्रयास किया जा रहा कि छात्रा की आखिरी लोकेशन कहां थी। छात्रा घर से निकलने के बाद किससे मिली और फिर कहां गायब हो गई। छात्रा के गायब होने के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। अनहोनी की आशंका से छात्रा के माता-पिता दहशत में है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story