×

मित्र पुलिस की शर्मनाक करतूत : फरियादी की आवाज दबाने के लिए मुंह में डाल दिया डंडा

यूपी के सुल्तानपुर में मित्र पुलिस का अमानवीय चेहरे देखने को मिला है। यहां फरियादी महिला की आवाज को दबाने के लिए महिला कांस्टेबल ने उसके मुंह में डंडा डाल दिया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Aditya Mishra
Published on: 14 Jun 2019 1:34 PM GMT
मित्र पुलिस की शर्मनाक करतूत : फरियादी की आवाज दबाने के लिए मुंह में डाल दिया डंडा
X

सुल्तानपुर : यूपी के सुल्तानपुर में मित्र पुलिस का अमानवीय चेहरे देखने को मिला है। यहां फरियादी महिला की आवाज को दबाने के लिए महिला कांस्टेबल ने उसके मुंह में डंडा डाल दिया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

ये है पूरा मामला

घटना जिले के चांदा थाना क्षेत्र बभनपुर गांव की है। ग्रामीणों का आरोप है कि उनके पट्टे की जमीन पर अनाधिकृत रूप से कब्जा करते हुए उस पर खडण्जा बिछवाया जा रहा है। इत्तेफाक से ये काम भी खाकी वर्दी वालों ने अपने जिम्मे ले लिया है।

ये भी पढ़ें...मोदी ऐसे स्कूली छात्र हैं, जो होमवर्क करने में नाकाम रहे: प्रियंका

बकायदा मौके पर खड़े होकर स्थानीय दरोगा और सिपाही गांव में खडण्जा बिछवा रहे हैं। ग्रामीण उन्हें कागज पत्तर सब दिखा रहे लेकिन दरोगा और सिपाही एक सुनने को तैयार नही। इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

जब गांव की महिलाओं ने इसका खुलकर विरोध किया तो वर्दी का रोब दिखाते हुए दरोगा साहब ने महिलाओं को गाड़ी पर लादकर थाने भिजवाने का आदेश दे दिया।

ये भी पढ़ें...सुल्तानपुर: नदी में नहाने गए तीन दोस्तों में दो की मौत, एक ने तैरकर बचाई जान

साहब का आदेश पाकर महिला कांस्टेबल महिलाओं से अभद्रता करते उन्हें घसीटकर जीप में भरने लगी। इसका जब महिलाओं ने विरोध किया तो जीप के पास मौजूद एक महिला कांस्टेबल ने पीड़ित महिला के मुंह में डंडा ठूंसना शुरू कर दिया। यानी किसी तरह आवाज को दबाया जा सके। अंत में साथी महिला कांस्टेबल ने आगे बढ़कर डंडे को हटाया और ऐसा करने से मना किया।

फिलहाल इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नही है। यदि शिकायत आती है तो मामले में कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें...सुल्तानपुर: इस गंभीर मामले में गठबंधन प्रत्याशी के भाई समेत 7 के खिलाफ केस दर्ज

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story