MLA अदिति सिंह ने उठाया ये कदम, कोरोना योद्धाओं की ऐसे कर रहीं रक्षा

यबरेली जिले के सदर से विधायक अदिति सिंह ने शुक्रवार को समाज के प्रहरी व कोरोना वैश्विक महामारी के फ्रंट लाइन योद्धा “उत्तर प्रदेश पुलिस” के सिपाहियों को मास्क, सेनेटाईजर व पी.पी. ई. किट भेंट कर सम्मानित किया।

रायबरेली – कांग्रेस से निष्काषित उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के सदर से विधायक अदिति सिंह ने शुक्रवार को समाज के प्रहरी व कोरोना वैश्विक महामारी के फ्रंट लाइन योद्धा “उत्तर प्रदेश पुलिस” के सिपाहियों को मास्क, सेनेटाईजर व पी.पी. ई. किट भेंट कर सम्मानित किया।

यूपी पुलिस को विधायक अदिति सिंह ने बांटे मास्क, सेनेटाईजर व पीपीई किट

अदिति सिंह ने बताया कि मुश्किल की इस घड़ी में समाज के रक्षक कहे जाने वाले पुलिस के सिपाही अपने कर्तव्यों का निर्वाहन पूरी तत्परता से करते है। जब हम सभी अद्रश्य दुश्मन के डर से अपने घरों से बाहर आने में डरते हैं उस समय हमारे जाबांज सिपाही अपनी व अपने परिवार की चिंता न करके हम सब की रक्षा करते हैं।

उन्होने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के फ्रंट लाइन योद्धाओं की रक्षा करने का दायित्व भी हम सभी का है, जिसके क्रम में मैंने पुलिस लाइन में तैनात प्रतिसार निरीक्षक ब्रजेन्द्र कुमार सिंह को सिपाहियों को वितरित करने के लिए मास्क, सेनेटाईजर व पी.पी. ई. किट भेंट की, जिससे की सभी को संक्रमण के खतरे से बचाया जा सके।

ये भी पढ़ेंः राहुल की चेतावनी: मोदी सरकार पर बोला हमला, नहीं किया ये तो आएगी आर्थिक तबाही

जरूरतमंदों के घरों तक भोजन, दवाईयां समेत जरूरी वस्तुएं पहुँचाई

लॉकडाउन के दौरान अपनी सेवाओं के अतिरिक्त जरूरतमंदों के घरों तक भोजन, दवाईयां, फल, दूध, सब्जी आदि आवश्यक वस्तुओं को पहुँचाकर देश की सच्ची सेवा का उदाहरण प्रस्तुत किया है।

अदिति सिंह ने जिले के जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना व एसपी स्वप्निल मंगाई की पुलिस विभाग के मुखिया की उनके कुशल नेतृत्व की सराहना की व समस्त कर्मचारीगणों को उत्कृष्ट सेवा देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

रिपोर्टर – नरेंद्र सिंह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।