×

अलका राय का ख़त: विधायक ने प्रियंका गांधी को लिखा खत, ये है पूरा मामला

मुहम्मदाबाद विधायक अलका राय द्वारा प्रियंका गांधी को लिखा गया खत सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। खत में अलका राय ने लिखा है कि आप की पंजाब कांग्रेस सरकार मुख्तार अंसारी को उत्तरप्रदेश के अदालतों में भेजने को तैयार नहीं है।

Newstrack
Published on: 28 Oct 2020 11:10 AM GMT
अलका राय का ख़त: विधायक ने प्रियंका गांधी को लिखा खत, ये है पूरा मामला
X
अलका राय का ख़त: विधायक ने प्रियंका गांधी को लिखा खत, ये है पूरा मामला

बाराचवर (गाजीपुर): मुहम्मदाबाद की भाजपा विधायक व स्व कृष्णानंद की पत्नी अलका राय ने प्रियंका गांधी को एक खत लिखा है। अलका राय ने कांग्रेस पंजाब सरकार पर आरोप लगाया है कि आप की पार्टी मुख्तार अंसारी को खुला संरक्षण दे रही है। अलका राय ने ये खत उत्तर प्रदेश के कोर्ट में हो रहे पेशी के संदर्भ में लिखा है।

सोशलमीडिया पर अलका राय का खत हो रहा वायरल

मुहम्मदाबाद विधायक अलका राय द्वारा प्रियंका गांधी को लिखा गया खत सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। खत में अलका राय ने लिखा है कि आप की पंजाब कांग्रेस सरकार मुख्तार अंसारी को उत्तरप्रदेश के अदालतों में भेजने को तैयार नहीं है। आगे अलका राय ने लिखा है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार बाहुबली विधायक को खुला समर्थन दे रही है। विधायक ने प्रियंका गांधी को खत मे लिखा की मुझ जैसी सैकड़ो को आप के पंजाब सरकार द्वारा न्याय से बंचित कर रही है।

WhatsApp Image 2020-10-28 at 1.26.37 PM

ये भी देखें: बाल-बाल बचे मोदी: बिहार रैली से पहले मिला अलर्ट, महामारी के थे एकदम पास

पंजाब कांग्रेस सरकार बना रही है बहाना

आगे खत में मोहम्दाबाद विधायक व स्व. कृष्णानंद की पत्नी अलका राय ने लिखा कि आप की पंजाब सरकार मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश के अदालतों में तलब होने से बचाने के लिए कोई ना कोई बहाना बनाकर रोक दे रही है। उन्होंने खत में आगे लिखा है कि आप के अंदर थोड़ी भी संवेदना होगी तो मुख्तार अंसारी को सजा दिलाने में मेरी मदद करेंगी। व मेरे खत का जबाब भी देंगी। अलका राय के इस खत के वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है।

priyanka gandhi

ये भी देखें: दिल्ली मेट्रो से छंटनी हुए युवक को आगे कर बोले राहुल, बिहार में नहीं होता ऐसा

यूपी पुलिस पंजाब गई थी मुख्तार को लाने, बैंरग आई वापस

बताते चलें कि यूपी पुलिस कुछ दिन पूर्व पंजाब जेल में शिफ्ट मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को कोर्ट में तलब करने हेतु पंजाब गई हुई थी। परंतु मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पंजाब कांग्रेस सरकार ने मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की इजाजत नहीं दी तब यूपी पुलिस खाली हाथ वापस लौट आई।

रिपोर्ट-रजनीश कुमार मिश्र, गाजीपुर

Newstrack

Newstrack

Next Story