विधायक विजय मिश्र को जान का खतरा, वीडियो जारी कर कही ये बात, वायरल

विधायक ने एक वीडियो के माध्यम से अपनी बात आम जनता तक रखी है। साथ में विधायक ने अपनी हत्या या गिरफ्तारी की भी आशंका जताई है।

भदोही: जिले में इस समय हर जगह केवल एक ही नेता की चर्चा हो रही है और वह नाम है ज्ञानपुर के लगातार चार बार से विधायक विजय मिश्र है। विधायक ने एक वीडियो के माध्यम से अपनी बात आम जनता तक रखी है। साथ में विधायक ने अपनी हत्या या गिरफ्तारी की भी आशंका जताई है।

ये भी पढ़ें: झांसी: फौजी मकान में हुई चोरी का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र ने एक वीडियो के माध्यम से देश, प्रदेश और भदोही जनपद के लोगो को संबोधित करते हुए बताया कि मै ज्ञानपुर विधानसभा से लगातार चार बार विधायक हूं। कहा कि उनकी पत्नी रामलली मिश्रा ने विधान परिषद की सोनभद्र मिर्जापुर सीट से उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के माफिया विनीत सिंह उर्फ श्याम नारायण सिंह को मार्च 2016 में हराया था।

फर्जी मुकदमें फंसाया गया

विधायक ने कहा कि मुझे मेरी पत्नी और इकलौते बेटे विष्णु मिश्रा को फर्जी मुकदमें फंसाया गया है। साथ में विधायक ने कहा कि उनकी बहू को आठ माह का गर्भ है जिसकी तबीयत भी सही नही है और गिर पडती है और बेहोश हो जाती है। जिसकी देखरेख करने में हम सब को दिक्कत हो रही है। भदोही पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस हम सबको फर्जी मुकदमे में फंसाकर मेरे पुरे परिवार का रहना खाना दूभर कर दिया है। कहा कि पुलिस मनमानी और फर्जी ढंग से 164 के तहत स्वयं बोलकर कलमबंद बयान सीजीएम के यहां कराया है। विधायक विजय मिश्र ने आरोप लगाया कि जो पूर्वांचल के माफिया है जो सूची उत्तर प्रदेश सरकार को भेजी है।

ये भी पढ़ें: झांसी समाचारः प्लाज्मा बैंक बनाने के दिये गए निर्देश, हुई बैठक

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि केवल मेरा यही दोष है कि पूर्वांचल में ब्राह्मण हूं। और ब्राह्मण होना ही मेरा दोष है और चार बार से ब्राह्मण विधायक हूं। कहा कि आगे जिला पंचायत का चुनाव है और मंशा है कि कोई भदोही जनपद का चुनाव लड़े बल्कि बनारस, बलिया या चंदौली का कोई विधायक या बेटा लडे। विधायक विजय मिश्र ने आशंका जताई है कि उनकी गिरफ्तारी या हत्या हो सकती है। लोगो से अपना आशीर्वाद बनाये रखने की अपील की। विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को लेकर काफी चर्चा भी कर रहे है।

रिपोर्ट: उमेश सिंह

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद जिलाजीत यादव के नाम पर होगा एक सड़क का नामकरण

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App