×

32 करोड़ हड़पने के चक्कर में हो रही है साजिश: विष्णु मिश्रा

विष्णु मिश्रा ने कहा कि कृष्ण मोहन तिवारी के पास उनका 32 करोड़ बकाया है जिसकी वजह से वे झूठा और फर्जी मुकदमा दर्ज करा रहे है जो बिल्कुल निराधार है।

Newstrack
Published on: 8 Aug 2020 12:47 PM GMT
32 करोड़ हड़पने के चक्कर में हो रही है साजिश: विष्णु मिश्रा
X
vishnu mishra

भदोही। ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र और उनके परिजनों के खिलाफ उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने गोपीगंज थाना में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। इस बाबत विधायक के पुत्र विष्णु मिश्रा ने शनिवार को आयोजित प्रेसवार्ता में दर्ज मुकदमें को झूठा और बेबुनियाद बताया।

खाते में आएंगे पैसे: सरकार से पहुंचेगे 17000 करोड़ रुपये, मोदी सरकार का तोहफा

32 करोड़ बकाया

MLA Vijay Mishra

विष्णु मिश्रा ने कहा कि कृष्ण मोहन तिवारी के पास उनका 32 करोड़ बकाया है जिसकी वजह से वे झूठा और फर्जी मुकदमा दर्ज करा रहे है जो बिल्कुल निराधार है। कहा कि मुकदमें में कृष्ण मोहन तिवारी ने आरोप लगाया है कि मै जबरदस्ती उनकी कम्पनी का पैसा ले रहा हूं जबकि वे इसलिए कह रहे है जिससे मेरा बकाया देना न पडे।

विष्णु ने कहा कि यदि मै गलत था तो कृष्ण मोहन तिवारी लोक निर्माण विभाग, बैंक में शिकायत करते न कि तुरंत पुलिस में मुकदमा दर्ज कराते। कहा कि उन्होने बैंक में 27 करोड़ चेक भी मुझे दिया था जो बाउन्स हो गया है। यदि मै गलत था तो उन्होने मेरे खाते में चेक ही क्यों लगाये? इस मौके पर विष्णु मिश्रा ने अपने बारे में पूरी जानकारी दी और कहा कि यदि मै अपराधी होता तो मै यहां क्यों? कहा कि आखिर 19 साल तक यह चिंता क्यो नही हुई?

डा0 श्रीकांत श्रीवास्तव: एक भारत श्रेष्ठ भारत,साझा संस्कृति का शहर जौनपुर

कानून पर पूरा विश्वास

vishnu mishra

जब 32 करोड़ देना पड़ रहा है तो अब इस तरह की बात सामने आ रही है। कहा कि कृष्ण मोहन तिवारी मेरा पैसा हड़पने के लिए साजिश रच रहे है। कहा कि यदि मेरा पैसा किसी के पास है तो मानसिक दबाव में मै हूं न कि लेने वाला। विष्णु ने कृष्ण मोहन तिवारी के परिजनों पर फर्जी चेक करके पैसा निकाल लेने की बात कही। तथा विष्णु मिश्र ने कानून पर पूरा विश्वास जताते हुए न्याय मिलने की बात कही।

इस मौके पर विधायक विजय मिश्र ने पूर्व सांसद वीरेन्द्र सिंह, गोरखनाथ पाण्डेय, रंगनाथ मिश्र, राकेश धर त्रिपाठी और अपने भतीजे मनीष मिश्रा पर साजिश रचने का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि लोग मुझे मारने के लिए साजिश रच रहे है। विधायक ने कहा कि कोई वर्चस्व की लडाई नही है। यदि मेरे साथ न्याय नही हुआ तो मै आत्महत्या कर लूंगा। विधायक के भतीजे प्रेमशंकर मिश्र ने भी इस मामले से जुडी कई अहम बाते बताई।

रिपोर्टर- उमेश सिंह, भदोही

अभिषेक हुए निगेटिव: घर जाने के लिए तैयार, अस्पताल स्टाफ का जताया आभार

Newstrack

Newstrack

Next Story