×

MLC दिनेश सिंह और कांग्रेस के बागी MLA राकेश सिंह ने किया एक करोड़ 21 लाख का दान

आज आयोजित हुए कार्यक्रम में दिनेश सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसा, कहा कि 'कांग्रेस पार्टी ने हमेशा राम मंदिर मुद्दे की उपेक्षा की है।' भले ही यह आम जनता के लिए बहुत करीबी और भावुक मुद्दा है।

Roshni Khan
Published on: 1 March 2021 11:16 AM GMT
MLC दिनेश सिंह और कांग्रेस के बागी MLA राकेश सिंह ने किया एक करोड़ 21 लाख का दान
X
MLC दिनेश सिंह और कांग्रेस के बागी MLA राकेश सिंह ने किया एक करोड़ 21 लाख का दान (PC: social media)

रायबरेली: राममंदिर निर्माण में सहयोग राशि के लिए यूं तो उत्तर प्रदेश में लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे लेकिन सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली काफी चर्चा में है। अब आज पंचवटी परिवार में एमएलसी दिनेश सिंह और कांग्रेस के बागी विधायक राकेश सिंह ने राममंदिर ट्रस्ट में एक करोड़ 21 लाख रुपए की सहयोग राशि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय को सौंपा है। कार्यक्रम में श्री राम भद्राचार्य महाराज भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:तबाही से रोएगा चीन: ताकतवर सेनाओं ने शुरू की तैयारी, अब नहीं बचेगा दुश्मन

कांग्रेस पार्टी ने हमेशा राम मंदिर मुद्दे की उपेक्षा की है

आज आयोजित हुए कार्यक्रम में दिनेश सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसा, कहा कि 'कांग्रेस पार्टी ने हमेशा राम मंदिर मुद्दे की उपेक्षा की है।' भले ही यह आम जनता के लिए बहुत करीबी और भावुक मुद्दा है। उन्होंने कहा कि आम जनता की आत्माओं को बनाए रखने के लिए हम स्वयं जिम्मेदारी ले रहे हैं। एमएलसी ने कहा कि जनता अपनी इच्छा के अनुसार किसी भी राशि का दान करके निर्माण में भाग ले सकती है। उन्होंने ये भी कहा की जनता के लिए काम करना हमेशा मेरी प्राथमिकता रही है और मैं पूरे दिल से उनके लिए काम करता रहूंगा।

raebareli raebareli (PC: social media)

ये भी पढ़ें:टिकटॉक स्टार पूजा सुसाइड केस, दादी का बड़ा खुलासा, कहा माता-पिता बोल रहे झूठ

जनता को राम मंदिर के लघु माडल भी वितरित किया

यही नही एमएलसी दिनेश सिंह ने भगवान राम के आदर्शों को बढ़ावा देने के लिए जनता को राम मंदिर के लघु माडल भी वितरित किया। इसके अतिरिक्त जनता के लिए कस्बे में राम मंदिर की एक शानदार प्रतिकृति भी स्थापित करेंगे ताकि लोगों को निर्माणाधीन शानदार वस्तुकला का दृश्य मिल सके। एमएलसी ने बताया कि ये उन लोगों के लिए स्वागत योग्य कदम है जो राम मंदिर निर्माण को देखना चाहते थे। बता दें कि इससे पूर्व रायबरेली में सरेनी के पूर्व विधायक एक करोड़ 11 लाख और रायबरेली सदर से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह 51 लाख रुपए दान कर चुकी हैं।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story