×

टिकटॉक स्टार पूजा सुसाइड केस, दादी का बड़ा खुलासा, कहा माता-पिता बोल रहे झूठ

टिक-टॉक स्टार पूजा चव्हाण सुसाइड केस में पूजा की दादी ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पूजा के माता पिता झूठ बोल रहे हैं। इन्होंने संजय राठौर से पांच करोड़ रुपये लेकर अपना मुंह बंद कर लिया है। 

Shreya
Published on: 1 March 2021 10:41 AM GMT
टिकटॉक स्टार पूजा सुसाइड केस, दादी का बड़ा खुलासा, कहा माता-पिता बोल रहे झूठ
X
टिकटॉक स्टार पूजा सुसाइड केस, दादी का बड़ा खुलासा, कहा माता-पिता बोल रहे झूठ

पुणे: महाराष्ट्र के बीड की रहने वाली 22 साल की टिक-टॉक स्टार पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) ने कुछ दिनों पहले आत्महत्या कर ली। इस आत्महत्या में कथित रूप से महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौर (Sanjay Rathod) का नाम सामने आ रहा है। मामले में मंत्री ने कल यानी रविवार को सूबे के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। वहीं, दूसरी ओर परिवार ने मामले की जांच तेजी से कराने की मांग की है।

पूजा की दादी ने किया बड़ा खुलासा

शुरूआती जांच में कथित तौर पर शिवसेना नेता संजय राठौर के साथ रिश्तों को ही सुसाइड की वजह बताया जा रहा है। इस बीच पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) की दादी ने एक वीडियो मैसेज जारी कर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि पूजा के माता-पिता जो कुछ बोल रहे हैं वो सब झूठ है। उन्होंने कहा कि पूजा को न्याय मिले, इसलिए मैं पहले ही दिन से अपनी आवाज उठा रही हूं।

यह भी पढ़ें: Co-WIN 2.0: पीएम के समेत इन दिग्गजों ने लगवाई वैक्सीन, ये बड़े नेता लाईन में

पूजा के माता-पिता झूठ बोल रहे हैं

पूजा के माता-पिता ने मुख्यमंत्री ठाकरे से मुलाकात की, वो सब मामले को भटकाने की कोशिश है। आगे उन्होंने कहा कि पूजा के माता-पिता CM से झूठ बोल रहे हैं, जिस मां-बाप को अपनी बेटी की परवाह नहीं तो उनके लिए मैं कौन हूं। पूजा की दादी ने कहा कि इन लोगों ने संजय राठौर से पांच करोड़ रुपये लेकर अपना मुंह बंद कर लिया है।

अब ये सारी जिंदगी सच नहीं बोल सकते हैं कि मेरी बेटी अच्छी थी, इन लोगों ने सारा पैसा अपने घर में जमीन के नीचे गाड़ दिया है। यही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि अब इन पैसों को लेकर इनके दामादों के बीच झगड़ा हो रहा है। जो कुछ भी कहा जा रहा है वो झूठ है। पैसों की वजह से पूजा के साथ जो कुछ भी हुआ, उसे दबाने की कोशिश की जा रही है। आखिर में उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अपनी पोती पूजा को न्याय देने की विनती की है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन से किसको फायदा-किसे नुकसान, जानें क्या कहते हैं हालात

pooja chavan-sanjay (फोटो- सोशल मीडिया)

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) आठ फरवरी की रात को हेवन पार्क नाम की इमारत की छत से कूद गई थी। जिसके बाद उसे तत्काल इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि घरवालों ने इसे सुसाइड बताया है और इसमें उन्हें कुछ भी संदेहजनक नहीं लगा।

बताया जा रहा है कि बीड की रहने वाली पूजा कुछ ही दिन पहले स्पोकन इंग्लिश का कोर्स करने के लिए पुणे आई थी। उसने दो अन्य लड़कों के साथ घर किराए पर लिया था। इस मामले में महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौर का नाम सामने आ रहा है। पूजा के पिता का कहना है कि उन्हें किसी पर शक नहीं है। साथ ही उन्होंने राजनीति से दुखी होकर आत्महत्या की धमकी दी है।

बता दें कि मामले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) लगातार आंदोलन कर रही है और पूजा के लिए न्याय की मांग कर रही है। लेकिन इस राजनीति को लेकर पूजा के पिता ने चेतावनी दी है और कहा कि उनके परिवार की बदनामी बंद होनी चाहिए, क्योंकि उनकी एक और बेटी है, जिसकी शादी होना बाकी है।

यह भी पढ़ें: नहीं लगवाऊंगा टीका: हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री ने क्यों कहा ऐसा, जानें इसकी वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story