×

नदी से बरामद किया मोबाइल, सट्टे के पैसे को लेकर दोस्तों ने उतारा था मौत के घाट

13 फरवरी के दिन थाना आरसी मिशन क्षेत्र के रहने वाले 19 वर्षिय अफजान का शव थाना रौका के खननौत नदी किनारे मिला था। जांच के दौरान पता चला

Roshni Khan
Published on: 19 Feb 2021 4:38 AM GMT
नदी से बरामद किया मोबाइल, सट्टे के पैसे को लेकर दोस्तों ने उतारा था मौत के घाट
X
नदी से बरामद किया मोबाइल, सट्टे के पैसे को लेकर दोस्तों ने उतारा था मौत के घाट (PC: social media)

शाहजहांपुर: आईपीएल सट्टे में जीते पैसे के लेन देन को लेकर दोस्तों ने दोस्त को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्यारे दोस्तों ने मृतक का मोबाइल नदी में फेंक दिया था। लेकिन पुलिस ने खुलासा करते हुए दोस्त के 5 हत्यारे दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन अभी मृतक के मोबाइल से अहम डाटा मिलने की उम्मीद पुलिस लगा रही है। पुलिस ने नदी से बरामद किए मोबाइल को जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:गंगासागर मेला बना सियासी मुद्दा: ममता की मांग की अनदेखी, अब शाह का एलान

आईपीएल सट्टे में 1 लाख 70 हजार रूपये जीत लिए थे

दरअसल 13 फरवरी के दिन थाना आरसी मिशन क्षेत्र के रहने वाले 19 वर्षिय अफजान का शव थाना रौका के खननौत नदी किनारे मिला था। जांच के दौरान पता चला कि, अफजान ने अपने दोस्त गौरल से आईपीएल सट्टे में 1 लाख 70 हजार रूपये जीत लिए थे। लेकिन गौरव पैसा नही देना चाहता था। जिसके बाद गौरव ने अपने साथियों के साथ मिलकर अफजान को नदी के पास बुलाया, पहले शराब पिलाई, फिर उसके गले में रस्सी बांधकर मार-पीटा और बेरहमी से घसीटा, लेकिन अफजान की मौत नही हुइ उसके बाद दोस्तों ने अफजान की गोली मारकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, मौत से पार्टी में हड़कंप, CM ने दिए जांच के आदेश

किसी को शक न हो इसके लिए आरोपी दोस्तों ने अफजान का मोबाइल नरी में फेंक दिया। पहले दिन तो पुलिस को नदी में मोबाइल तलाशने में कोई सफलता नही मिली। दूसरे दिन गोताखोरों ने पुलिस के सामने फिर से गोते लगाए तब मृतक अफजान का मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस का मानना है कि, मृतक अफजान के मोबाइल से हत्या से जुड़े कई अहम सबूतों का डाटा मिल सकता है। फिलहाल मोबाईल को जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया है। थाना प्रभारी दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि, मृतक अफजान का मोबाइल बरामद कर लिया है। मोबाइल को प्रयोगशाला जांच के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story