×

कांग्रेस नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, मौत से पार्टी में हड़कंप, CM ने दिए जांच के आदेश

पंजाब में यूथ कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर जान ले ली है। गुरलाल को गुरुवार की शाम दो बाइक सवार अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

Ashiki
Published on: 19 Feb 2021 4:07 AM GMT
कांग्रेस नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, मौत से पार्टी में हड़कंप, CM ने दिए जांच के आदेश
X
पंजाब में कांग्रेस नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, मौके पर ही मौत, CM अमरिंदर ने दिए जांच के आदेश

चंडीगढ़: पंजाब में यूथ कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर जान ले ली है। गुरलाल को गुरुवार की शाम दो बाइक सवार अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। गुरलाल की हत्या किए जाने से शहर में सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़ें: होगी भयानक बारिश: इन राज्यों में 4 दिन जमकर बरसेंगे बादल, IMD का अलर्ट

10 राउंड फायरिंग

पुलिस के मुताबिक ने दो अज्ञात लोगों ने उनपर 10 राउंड फायरिंग की थी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। गुरलाल सिंह भुल्लर की उम्र 34 साल बताई जा रही है। फरीदकोट जिले के जुबली चौक के पास भुल्लर पर 10-12 राउंड फायरिंग हुई थी। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गुरलाल सिंह भुल्लर फरीदकोट जिले की यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष थे।

File Photo

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिए जांच के आदेश

इस घटना पर पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह का बयान आया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने घटना का संज्ञान लेते हुए पंजाब के डीजीपी को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कई कि दोषी को कड़ी सजा दी जाएगी। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि फरीदकोट यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर हमले की घटना चौंकाने वाली है। मैंने पंजाब के DGP को निर्देशित किया है कि मामले की एक त्वरित जांच सुनिश्चित करें। इस जघन्य कांड के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।



ये भी पढ़ें: जबरन बयान दिलवाने की सियासत, बिगबी और अक्षय को कांग्रेस ने इसलिए दी धमकी

मौके से फरार हो गए हत्यारे

पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच चल रही है। बताया जा रहा है कि गुरलाल, फरीदकोट के विधायक व मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार कुशलदीप सिंह ढिल्लो के बेहद करीबी थे। घटना जिस स्थल पर घटित हुई उससे चंद कदम की दूरी पर पुलिस का नाका था, फिर भी हत्यारों ने जुबली चौक पर स्थित एक एमीग्रेशन सेंटर से बाहर निकलते ही ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर गुरलाल की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के उपरांत बाइक सवार हत्यारे मौके से फरार हो गए।

Ashiki

Ashiki

Next Story