×

सीएम अधिकारियों की ले रहे थे खबर, दूसरी तरफ अपराधी रेस्टोरेंट में बरपा रहे थे कहर

पूरी घटना रात लगभग नौ बजे की है। फॉर्च्यूनर गाड़ी से 4 दबंग रेस्टोरेंट पहुंचे और खाने के लिए आर्डर देने लगे। रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने जिला प्रशासन का निर्देश का हवाला देते हुए रेस्टोरेंट बंद होने की बात कही, लेकिन दबंगों को ये नागवार गुजरा।

Newstrack
Published on: 1 Nov 2020 10:16 AM GMT
सीएम अधिकारियों की ले रहे थे खबर, दूसरी तरफ अपराधी रेस्टोरेंट में बरपा रहे थे कहर
X
सीएम अधिकारियों की ले रहे थे खबर, दूसरी तरफ अपराधी रेस्टोरेंट में बरपा रहे थे कहर (Photo by social media)

वाराणासी: प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में अपराधी बेकाबू हैं। एक तरफ उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ क़ानून व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे तो दूसरी तरफ अपराधी कहर बरपा रहे थे। शनिवार की रात कार सवार दबंगों ने तेलियाबाग स्थित एक रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ की। विरोध करने पर कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को हिरासत में लिया हैं।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस के मजनू नेता: महिलाओं से कर थे छेड़छाड़, बीच सड़क पर जमकर हुई पिटाई

खाना नहीं मिला तो खोया आपा

पूरी घटना रात लगभग नौ बजे की है। फॉर्च्यूनर गाड़ी से 4 दबंग रेस्टोरेंट पहुंचे और खाने के लिए आर्डर देने लगे। रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने जिला प्रशासन का निर्देश का हवाला देते हुए रेस्टोरेंट बंद होने की बात कही, लेकिन दबंगों को ये नागवार गुजरा। कर्मचारियों की बात सुनते ही दबंग आपा खो बैठे और मारपीट करने लगे। कुछ देर में ही दबंगों के और साथी पहुँच गए। लाठी-डंडे से लैस दबंगों ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ शुरू कर दी। हमले के बाद रेस्टोरेंट में पहले से खाना खा रहे लोगों ने भगदड़ मच गई।

varanasi-matter varanasi-matter (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:निकिता केस: अभी-अभी महापंचायत में बवाल, कई स्थानों पर तोड़फोड़, फोर्स तैनात

घटना से व्यापारियों में खौफ

varanasi-matter varanasi-matter (Photo by social media)

घटना को लेकर व्यापारियों में खौफ का आलम है। घटना जिस वक्त हुई, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अधिकारीयों के साथ विकास कार्यों और कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा कर रहे थे। व्यापारियों के अनुसार कोरोना काल की वजह से पहले ही व्यापार मंदा है। ऊपर से अपराध का बढ़ता ग्राफ अब डराने लगा है। घटना की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो बदमाशों को हिरासत में लिया है। एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी के अनुसार जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story