×

लखनऊ गोलीकांड: BJP सांसद के बेटे का खुलासा, पत्नी का सच सुन दंग रह गए सभी

उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने अपनी पत्नी और साले पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं। बेटे आयुष ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि कैसे उसकी अंकिता के साथ शादी हुई।

Vidushi Mishra
Published on: 9 March 2021 5:29 AM GMT
लखनऊ गोलीकांड: BJP सांसद के बेटे का खुलासा, पत्नी का सच सुन दंग रह गए सभी
X
भाजपा सांसद के बेटे आयुष ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि कैसे उसकी अंकिता के साथ शादी हुई। इस बारे में आयुष का कहना है।

नई दिल्ली: यूपी के मोहनलालगंज से भाजपा सांसद के बेटे पर गोली चलवाने वाले कांड पर बड़ा मोड़ आया है। बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने अपनी पत्नी और साले पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में आयुष का कहना है कि उसकी पत्नी ने उस पर गोली चलवाई है और वह जल्द ही सरेंडर करने वाला है। इस बारे में ये खुलासा होने के बाद से केस में नया ट्विस्ट आया है।

ये भी पढ़ें...Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे तक की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

एक शख्स से शादी की

भाजपा सांसद के बेटे आयुष ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि कैसे उसकी अंकिता के साथ शादी हुई। इस बारे में आयुष का कहना है कि परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर मैंने अंकिता से शादी की, कुछ महीने तक सबकुछ ठीक चला, लेकिन फिर सभी राज सामने आने लगे, अंकिता ने पहले ही किसी एक शख्स से शादी की थी, जिसका तलाक नहीं हुआ है।

आगे आयुष का कहना है, 'इस बारे में जब मैंने अंकिता से पूछा तो मेरी और उसकी लड़ाई शुरू हो गई, अंकिता मुझे धमकाने भी लगी, जिस दिन मैं ट्रॉमा सेंटर में भर्ती था उसने मुझे कॉल किया कि मैं तुम्हारे पिताजी के विरोधियों से मिल जाऊंगी, वह मुझे ऑफर दे रहे हैं, मैं तुम्हें और तुम्हारे पिताजी को बर्बाद कर दूंगी।'

ये भी पढ़ें...मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश, तापमान भी गिरा

Son फोटो-सोशल मीडिया

मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना

साथ ही आयुष का आरोप है, 'कई बार अंकिता ने मेरे साथ मारपीट की, जिसके निशान मेरे हाथ पर भी हैं, जब उसने मारपीट की तो उसके बाद बोली कि तुम मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना। मैंने बोला, ठीक है। नहीं दिखाऊंगा। फिर दो दिन बाद उसका फोन आया।

आगे बताते हुए- मैं घर पर उसका वेट कर रहा था। उस दिन अंकिता बहराइच गई थी, किसी से मिलने के लिए और उसी रात यह गोली कांड हुआ, जब वह मिलकर किसी से आई।'

सांसद के बेटे आयुष का कहना है, 'गोलीकांड के बाद मैं लखनऊ से गया हूं और तीन दिन नशे में रहा हूं, आज भी मेरे दिमाग की हालत ठीक नहीं है, उसने दो-तीन शादियां कर रखी हैं, इसके चक्कर में मैं तो वैसे भी फंस गया हूं, मैं लखनऊ आ रहा हूं, सरेंडर कर रहा हूं, जो भी सजा मिलेगी कबूल है, लेकिन उसके बारे में भी पता किया जाए।'

ये भी पढ़ें...कोलकाताः स्ट्रैंड रोड पर बहुमंजिला इमारत में लगी आग, 6-7 दमकल गाड़ियां फंसी

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story