×

खुलेआम गुंडई: मोहसिन रजा के PSO का दिखा ये अवतार, वायरल हुआ वीडियो

मोहसिन रजा के PSO अनिल सिंह पर आरोप है कि उन्होंने कर्मचारी को पीटा और उसके हाथ से नगदी छीन कर फेंक दी। यही नहीं अनिल सिंह ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को यह धमकी तक दे डाली कि अगर उनके पास पिस्टल होती तो वो गोली मार देते।

Shreya
Published on: 11 March 2021 12:32 PM GMT
खुलेआम गुंडई: मोहसिन रजा के PSO का दिखा ये अवतार, वायरल हुआ वीडियो
X
खुलेआम गुंडई: मोहसिन रजा के PSO का दिखा ये अवतार, वायरल हुआ वीडियो

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में योगी सरकार के मंत्री के PSO की गुंडागर्दी सामने आई है। जिन पर कथित तौर पर पेट्रोल पंप तैनात कर्मचारी के साथ मारपीट करने और कर्मचारी से नगदी छीन कर फेंकने का आरोप है। पेट्रोल पंप पर हुई ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है,जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बहस के बाद कर्मचारी पर उठाया हाथ

मामला लखनऊ के विभूति खंड सिंगापुर मॉल के पास इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप का है। घटना से संबंधित सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) के PSO अनिल सिंह (Anil Singh) अपनी बाइक पर सवार होते हैं और इसी दौरान वहां पर तैनात कर्मचारी से उनकी बहस हो जाती है, जिसके बाद वो कर्मचारी पर हाथ उठा देते हैं।

यह भी पढ़ें: अमृत महोत्सव का आयोजन, लखनऊ में योगी और अहमदाबाद में मोदी करेगें उद्घाटन

अनिल सिंह पर है ये आरोप

अनिल सिंह की इस हरकत के बाद कर्मचारी अपना बचाव करने लगता है। इस दौरान पेट्रोल पंप पर तैनात अन्य कर्मचारी दोनों के बीच का झगड़ा सुलझाते नजर आ रहे है। बता दें कि मोहसिन रजा के PSO अनिल सिंह पर आरोप है कि उन्होंने कर्मचारी को पीटा और उसके हाथ से नगदी छीन कर फेंक दी।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन पर CM योगी का बड़ा ऐलान, हर दिन लगेंगे पांच हजार टीके

पेट्रोल पंप कर्मचारी को दी ये धमकी

यही नहीं अनिल सिंह ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को यह धमकी तक दे डाली कि अगर उनके पास पिस्टल होती तो वो गोली मार देते। इसके बाद वो अपनी गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद पीड़ित कर्मचारी जब अनिल सिंह के खिलाफ शिकायत करने विभूति खंड थाने पहुंचा तो वहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़ित को खाली हाथ ही वहां से लौटना पड़ा। अब देखना होगा कि प्रशासन अनिल सिंह पर क्या एक्शन लेता है।

आपको बता दें कि मोहसिन रजा उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री, मुस्लिम वक्फ और हज मंत्री हैं। अनिल सिंह उनके पीएसओ हैं।

देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें: काशी की महाशिवरात्रि: धूमधाम से निकली शिव की बारात, Newstrack दे रहा अपडेट

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story