×

पिता-पुत्री हत्या: डबल मर्डर से सनसनी, जांच में बेटी पर सामने आयी ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक प्रॉपर्टी डीलर और उनकी अविवाहित पुत्री की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी गई। यह घटना शनिवार की है। बता दें शनिवार की सुबह पिता-पुत्री के शव घर में कमरे के अंदर फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़े मिले थे।

Newstrack
Published on: 1 Nov 2020 2:13 PM GMT
पिता-पुत्री हत्या: डबल मर्डर से सनसनी, जांच में बेटी पर सामने आयी ये बड़ी बात
X
पिता-पुत्री हत्या: डबल मर्डर से सनसनी, जांच में बेटी पर सामने आयी ये बड़ी बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक प्रॉपर्टी डीलर और उनकी अविवाहित पुत्री की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी गई। यह घटना शनिवार की है। बता दें शनिवार की सुबह पिता-पुत्री के शव घर में कमरे के अंदर फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़े मिले थे। डबल मर्डर की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

परिवार के इस सदस्य की भी हुई थी हत्या

हत्या की सूचना मिलते ही आईजी, एसएसपी समेत तमाम पुलिस अफसर मौके पहुंच गए। इस हत्याकांड में पुलिस संपत्ति विवाद, रंजिश व अन्य सभी एंगल से जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर की दूसरी पुत्री के पति की भी साढ़े आठ साल पहले हत्या कर दी गई थी।

रात ग्यारह बजे के बाद बाहर से घर लौटी थी बेटी

गौरतलब है कि, मुरादाबाद के किसरौल दीवानखाना मोहल्ले में प्रॉपर्टी डीलर नजारत हुसैन उर्फ नजरुल (60) और उनकी बेटी समरीन (27) किराये पर रहते थे। आसपाल रहने वाले लोगोंके मुताबिक शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे समरीन कहीं बाहर से घर लौटी थीं। इसके बाद पिता-पुत्री सो गए थे। वहीं शनिवार सुबह नजारत की दूसरी बेटी माहीन ने अपने पिता को कॉल की, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। काफी प्रयास के बाद भी बात न होने पर उसने पड़ोसी को कॉल कर पिता और बहन से बात कराने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें: 13 साल की बच्ची से 44 साल के शख्स ने की शादी, रोती रही मां, कोर्ट ने किया अनसुना

मकान का दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से बात नहीं हो सकी, जिसके बाद माहीन खुद पहुंचीं। दरवाजा बंद होने से उन्होंने जीने के दरवाजा के नीचे के स्पेस से झांक कर देखा तो आंगन में फर्श पर खून के निशान नजर आए। घबराई माहीन की चीख निकल गई, जिसे सुनकर पड़ोस के लोग जुट गए। जिसके बाद पड़ोसी छत के रास्ते पहली मंजिल पर नजारत हुसैन वाले मकान के हिस्से में नीचे उतरे।

वहां कमरे का दरवाजा खुला था और पिता-पुत्री के शव फर्श पर पड़े थे। चारों तरफ खून फैला था। दोनों के गले और शरीर के कई हिस्सों पर धारदार हथियारों के वार थे। दोहरे हत्याकांड की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की और कुछ नमूने लिए। दूसरे मकानों की छतों पर भी जाकर छानबीन की गई।

देर रात तक समरीन का व्हाटसएप एक्टिव था

जानकारी के मुताबिक पिता-पुत्री की हत्या के बाद हत्यारे दोनों के मोबाइल भी लेकर फरार हो गए। नजारत के भतीजे ने बताया कि रात पौने एक बजे कर समरीन व्हाटसएप पर एक्टिव थी।

ये भी पढ़ें: Xiaomi ने तोड़ा रिकॉर्ड: Apple को पीछे छोड़ा, तो Samsung बनी वर्ल्ड नंबर-1

Newstrack

Newstrack

Next Story