×

UP में फिर अपहरण: 5 साल के बच्चे को उठा ले गए बदमाश, मांगी 30 लाख की फिरौती

मुरादाबाद में एक पांच साल की बच्चे को उसके घर के सामने से अगवा कर लिया गया। परिजनों से अपहरणकर्ताओं ने फोन पर 30 लाख की फिरौती की मांग की है।

Shivani
Published on: 8 Aug 2020 5:07 AM GMT
UP में फिर अपहरण: 5 साल के बच्चे को उठा ले गए बदमाश, मांगी 30 लाख की फिरौती
X
moradabad kidnapping 5 year kid abducted 30 lakh ransom demanded

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश में अपहरण के मामले थम नहीं रहें। एक महीने में कानपुर, बुलंदशहर और गोंडा के बाद अब मुरादाबाद में एक पांच साल की बच्चे को उसके घर के सामने से अगवा कर लिया गया। परिजनों से अपहरणकर्ताओं ने फोन पर 30 लाख की फिरौती की मांग की है। पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस से की, हालाँकि अभी तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

मुरादाबाद में पांच साल का बच्चा अगवा:

मामला मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र का है, यहां गौरव आम का शख्स निजी फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट है। शुक्रवार की शाम गौरव का 5 साल को बेटा धुव्र घर के सामने ही एक दुकान पर गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। कुछ देर तक जब बच्चा नहीं दिखा तो उसकी माँ और दादी ने तलाश शुरू की लेकिन ध्रुव का कहीं पता नहीं चला। इस बात की जानकारी गौरव को दी गयी।

अपहरणकर्ताओं ने मांगी 30 लाख की फिरौती

वहीं शाम 4 बजे के आसपास गौरव के मोबाइल पर एक अंजान नंबर से फोन आया। कॉल करने वाले ने बताया कई बच्चा उन्होंने अगवा कर लिया है और उसे छुड़ाने की एवज में 30 लाख रुपये देने होंगे। बच्चे के अपहरण की बात से घर में हड़कंप मच गया। तत्काल गौरव नजदीकी पुलिस चौकी पहुंचे और अपहरण की शिकायत की।

ये भी पढ़ेंः शर्मनाक! अस्पताल का सिक्योरिटी गार्ड बना हैवान, बुजुर्ग महिला को लातों से पीटा

अपहरण का केस दर्ज, बच्चे की तलाश में खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है, हालंकि अब तक उसकी कोई जानकारी या अपहरणकर्ताओं का सुराग मिल सका है। पुलिस घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। कई पुलिस टीमों को बच्चे की तलाश में लगाया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story