×

शर्मनाक! अस्पताल का सिक्योरिटी गार्ड बना हैवान, बुजुर्ग महिला को लातों से पीटा

प्रयागराज के एक अस्पताल में तैनात सिक्योरिटी गार्ड का वीडियो वायरल हुआ, जिसमे वह एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है।

Shivani
Published on: 8 Aug 2020 4:39 AM GMT
शर्मनाक! अस्पताल का सिक्योरिटी गार्ड बना हैवान, बुजुर्ग महिला को लातों से पीटा
X
prayagraj srn hospital security guard brutally beaten old woman

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में अमानवीयता और बर्बरता का मामला सामने आया है। प्रयागराज के एक अस्पताल में तैनात सिक्योरिटी गार्ड का वीडियो वायरल हुआ, जिसमे वह एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है। इंसानियत को शर्मसार करता सिक्योरिटी गार्ड महिला को लात मारता नजर आया। महिला काफी घायल है और उसे इलाज भी नहीं मिल सका।

SRN अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड ने महिला को पीटा

प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल (SRN Hospital) का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ। ये वीडियो बीते गुरुवार की रात का बताया जा रहा है। यहां पुलिस चौकी से कच कदमों की दूरी पर स्थित अस्पताल के सुरक्षाकर्मी ने एक महिला की गेट पर पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद एक जूनियर डाक्टर ने ये वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ेंः कैसे हुआ इतना बड़ा विमान हादसा? केंद्रीय मंत्री ने बताई पूरी बात

अस्पताल प्रशासन ने गार्ड को निकाला, FIR कराई दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को नौकरी से निकाल दिया। वहीं उसके खिलाफ कोतवाली में एफआईआर भी दर्ज कराई गयी।

[video width="234" height="426" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/prayagraj-hospital-beaten-video.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः अगस्त में तबाही! एक हफ्ते में टूटा कोरोना का रिकॉर्ड, आंकड़े जान उड़ जायेंगे होश

महिला को अस्पताल में किया भर्ती, हुआ इलाज

बताया जा रहा है कि स्वरूपरानी ट्रामा सेंटर के गेट पर इलाज के लिए बुजुर्ग महिला बैठी थी, जब ये घटना हुई। बुजुर्ग महिला अकेली थी और उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं थी। पिटाई के बाद वह दर्द से तड़प रही थी और मदद की गुहार लगा रही थी।

बाद में बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के निदेशक डॉ एसपी सिंह ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड को हटा दिया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story