TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Road Accident: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दो की मौत

Road Accident: टक्कर के दौरान बाइक ट्रक में फंस गई और दोनों वाहनों में आग लग गई जिसमें बुलेट सवार अभिषेक बजाज व राहुल की जल कर मौके पर ही मौत हो गई।

Sudhir Goyal
Published on: 25 April 2023 7:19 PM GMT
Road Accident: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दो की मौत
X
moradabad road accident

Road Accident: मुरादाबाद थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के दीवान शुगर मिल के पास मंगलवार को ट्रक ने बुलेट बाइक को टक्कर मार दी। वहीं बाइक ट्रक में फंस गई और दोनों वाहनों में आग लग गई जिसमें बुलेट सवार अभिषेक बजाज व उनकी कपडे़ की दुकान पर काम करने वाले राहुल की जल कर मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम और पुलिस ने आग पर काबू पाया।

मझोला थाना के निवासी मनोज बजाज की कपड़े की दुकान है। उनकी दुकान पर सिविल इलाके के नया गांव का रहने वाला 20 वर्षीय राहुल काम करता है। मंगलवार को बाजार बंदी के कारण मनोज बजाज का 35 वर्षीय बेटा अभिषेक राहुल के साथ बुलेट बाइक पर सवार हो दोनो कांठ जा रहे थे। इसी दौरान कांठ रोड शुगर मिल के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने अभिषेक की बुलेट बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद राहुल सड़क के पास झाड़ियों में जा गिरा और अभिषेक बुलेट बाइक के साथ ट्रक में फंस गया। हादसे के बाद धमाके की आवाज सुन कर लोग घटना स्थल की ओर दौड़े और आग लगी देख फायर सर्विस को फोन किया। पुलिस के अनुसार बुलेट बाइक में भरे पेट्रोल से अचानक आग लग गई जिससे ट्रक में भी आग लग गई और अभिषेक और राहुल भी आग में झुलस गए जब तक स्थानीय पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची। तब तक राहुल और अभिषेक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने राहगीरों की मदद से शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story