×

राम भक्तों पर पथराव: सपा सांसद के विवादित बोल, मचा राजनीतिक घमसान

सांसद एसटी हसन का आरोप है कि आने वाले चुनावों में अपने फायदे के लिए उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) राम मंदिर का चंदा लेने निकले लोगों पर पथराव करवा सकती है।

Shreya
Published on: 14 Jan 2021 8:17 AM GMT
राम भक्तों पर पथराव: सपा सांसद के विवादित बोल, मचा राजनीतिक घमसान
X
सपा सासंद ने कहा राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकले लोगों पर पथराव कराएगी बीजेपी

मुरादाबाद: पिछले साल 5 अगस्त को अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण के लिए भूमि पूजा संपन्न होने के बाद से ही लोग रामलला का भव्य मंदिर बनने का इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए अब तक कई भक्तों ने चंदा भी दिया है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद एसटी हसन (ST Hasan) ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है। उनका आरोप है कि बीजेपी राम मंदिर निर्माण के जरिए राजनीति कर रही है।

राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकले लोगों पर करवा सकती है पथराव

सांसद एसटी हसन का आरोप है कि आने वाले चुनावों में अपने फायदे के लिए उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) राम मंदिर का चंदा लेने निकले लोगों पर पथराव करवा सकती है। हसन का कहना है कि बीजेपी यूपी में हिंदू-मुस्लिम के बीच सद्भाव को बिगाड़कर चुनावों में फायदा ले सकती है। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि इस काम में कुछ बिके हुए मुसलमान भी उनका साथ देंगे।

यह भी पढ़ें: BJP में शामिल रिटायर्ड IAS अरविंद शर्मा, लखनऊ में हुआ भव्य समारोह

yogi (फोटो- सोशल मीडिया)

बिके हुए मुसलमान देंगे साथ

समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकलेंगे और कुछ बिके हुए मुसलमान उनके ऊपर पथराव करेंगे। इससे बीजेपी को चुनावों में फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा अब खत्म चुका है, लेकिन बीजेपी के लोग जब चंदा लेने निकलेंगे तो कुछ बिके हुए मुसलमानों से उन पर पथराव करवा देंगे। उन्होंने कहा कि पथराव के बाद जो होगा वो हम एमपी में देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें: संक्रांति पर राहुल-प्रियंका ने किसानों के लिए मांगा न्याय, निशाने पर मोदी सरकार

आखिर इस तरह की राजनीति कब तक

एसटी हसन ने कहा कि ऐसा करके हिंदुओं को ये संदेश दिया जाएगा कि हम ये हालत कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की राजनीति को समझने की जरूरत है। आखिर इस तरह की राजनीति कब तक चलेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनावों से पहले ध्रुवीकरण की कोशिश कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: चुनाव पर बड़ा एलान: योगी बोले- BJP नहीं लड़ेगी ग्राम प्रधानी, इस पद पर मुकाबला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story