×

मुरादाबाद में बेखौफ बदमाश: पुलिस के सामने ही उठा ले गए भैंस, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, यहाँ अपराधी अब पुलिस के सामने भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से नहीं रुक रहे हैं। ताज़ा मामला मुरादाबाद के मझौला थाना इलाके के जयन्तीपुर पुलिस चौकी के पास का है।

Monika
Published on: 13 Dec 2020 2:44 PM GMT
मुरादाबाद में बेखौफ बदमाश: पुलिस के सामने ही उठा ले गए भैंस, वीडियो वायरल
X
मुरादाबाद: पुलिस के सामने चोरी कर टेम्पो में ले गए भैसे, CCTV में हुआ रिकॉर्ड

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, यहाँ अपराधी अब पुलिस के सामने भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से नहीं रुक रहे हैं। ताज़ा मामला मुरादाबाद के मझौला थाना इलाके के जयन्तीपुर पुलिस चौकी के पास का है। यहां रात के दो बजे चोर दूध डेयरी चलाने वाली सरवरी की डेढ़ लाख रुपये की दो भैंसों को पुलिस के सामने ही टेम्पो में भरकर ले गए, घटना के सीसीटीवी फ़ुटेज सामने आने के बाद अब पुलिस अधिकारीयों ने मामला दर्ज करा कर घटना के वक़्त वहां मौजूद पुलिस वालों की जांच कर शुरू करा दी है और दोषी पाये जाने पर कार्यवाही भी करने के बात मुरादाबाद के पुलिस अधिकारी कर रहे हैं।

पुलिसकर्मी लापरवाही करने से नहीं आते बाज़

पुलिस के आला अधिकारी भले ही पुलिसकर्मियों को आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए अलर्ट रहने के लिए कितना ही सख़्त निर्देश दे दें, लेकिन ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी लापरवाही करने से बाज़ नही आते हैं, मुरादाबाद में पुलिस चौकी के बराबर में दूध डेयरी चलाने वाली सरवरी की दो भैंसे रात के दो बजे अज्ञात बादमश मार्शल लोडिंग वाहन में भरकर ले गये, हैरत इस बात की है की घटना के वक़्त रात में गश्त कर रही पुलिस की डायल 112 गाड़ी भी वहां से दो बार गुज़रती है।

लेकिन गश्त करने वाले पुलिस कर्मियों ने रुक कर एक बार भी चोरों को नहीं टोका कि वो आधी रात के दो बजे यहां क्या कर रहे हैं, पुलिस की लापरवाही के सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद अब पुलिस अधिकारी पुलिसकर्मियों की लापरवाही तो मान रहे हैं, लेकिन अब वो जांच के बाद ही कार्यवाही की बात कर रहे हैं। इस घटना के बाद अब मुरादाबाद पुलिस के अधिकारियों को और ज़्यादा सख़्ती से गश्त करने वाले पुलिसकर्मियों को निर्देशित करने की ज़रूरत है।

[video width="720" height="576" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/VID-20201213-WA0003.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: अब घर बैठे होंगे ये काम, डाक विभाग दे रहा ये बड़ी सुविधाएँ

शहनवाज खान

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story