×

Moradabad News: मनचलों के हौसले बुलंद, व्यस्ततम इलाकों में भी करने लगे अश्लीलता, पुलिस का कोई डर नहीं

Moradabad News: शहर की घनी आबादी झारखंडी मंदिर के समीप सरेराह किशोरी का हाथ पकड़कर अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। इसी तरह विधवा मां के साथ रहने वाली दो नाबालिक बहनों का अपहरण कर लिया गया है।

Shahnawaz
Published on: 22 May 2023 11:46 AM GMT (Updated on: 22 May 2023 11:48 AM GMT)
Moradabad News: मनचलों के हौसले बुलंद, व्यस्ततम इलाकों में भी करने लगे अश्लीलता, पुलिस का कोई डर नहीं
X
Moradabad News (photo: social media )

Moradabad News: मुरादाबाद शहर में मनचलों की हरकतें फिर बढ़ने लगी हैं। जनता का कहना है कि पुलिस पहले सड़क छाप मजनुओं पर नकेल कसी हुए थी लेकिन अभी कुछ समय से पुलिस ने इनकी तरफ देखना भी छोड़ दिया। हर गली हर मुहल्ले में नेताओं की भीड़ लगी हुई है। अगर पुलिस कोई ज्यादा सख्ती करती है तो सिफारिशों की झड़ी लग जाती है लेकिन पुलिस को फिर सड़कछाप मजनुओं की धरपकड़ का अभियान चलाना होगा और ऐसी शिकायत पर सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है।

शहर की घनी आबादी झारखंडी मंदिर के समीप सरेराह किशोरी का हाथ पकड़कर अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। इसी तरह विधवा मां के साथ रहने वाली दो नाबालिक बहनों का अपहरण कर लिया गया है।

थाना नागफनी पुलिस को एक तहरीर क्षेत्र की ही निवासी छात्रा (16) जो की झाड़खंडी मंदिर के पास रहने वाले हिमांशु वर्मा के खिलाफ दी है रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज कर ली है। छात्रा द्वारा नागफनी थाना प्रभारी को दी गई तहरीर में बताया गया है। 15 मई को वह घर वापस लौट रही थीं जो की एक व्यस्ततम रास्ता है। लेकिन मजनुओं को कोई फर्क नही पड़ता, रास्ते में नसीम की दुकान के पास सुनसान गली में हिमांशु ने उसका हाथ पकड़ा और अश्लील हरकतें करने लगा।

पीड़िता ने जब शोर मचाया तो जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। छात्रा का कहना है कि आरोपी पिछले कई दिनों से उसका आते-जाते पीछा कर भद्दे कमेंट कर रहा था। नागफनी थाने में युवक के खिलाफ जान से मारने की धमकी, छेड़छाड़ के साथ पोस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

दो नाबालिग बहनों को अगवा करने का मामला

इसके अलावा थाना मझोला के क्षेत्र लाकड़ी फाजलपुर निवासी दो नाबालिग बहनों को अगवा करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि पीलीभीत के संजय और उमेश यहां कार्य करते हैं और इन्हीं पर किशोरियों को अगवा करने का आरोप है। महिला की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस टीम को किशोरियों की तलाश में पीलीभीत भेजा गया है। थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों बहनों को शीघ्र ही बरामद कर लिया जाएगा।

इस सरकार में कारोबार तो पूरी यूपी में खत्म हो गया है अब कुछ थोड़ा कारोबार मुरादाबाद में बचा है तो जिन शहरों में काम खत्म हो गया है वह रोजी रोटी की तलाश में मुरादाबाद शहर का रुख करते है। अगर यही काम उनके अपने इलाको में होता तो जुर्म इतने नही बढ़ते जितने बढ़ गए है पुलिस को फिर से इन मजनुओ के खिलाफ मोर्चा खोलना होगा तब इन जुर्म पर विजय पाई जा सकती है।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story