×

Moradabad News: सिपाही पर छेड़छाड़ का आरोप, एसएसपी को दिया प्रार्थना पत्र

Moradabad News: जनपद में एंटी रोमियो स्क्वायड में तैनात एक सिपाही पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। उसपर आरोप लगाने वाला लड़की का परिवार है। जिसमें लड़की का एक भाई नाबालिग किशोर है। उसका कहना है कि उसकी बहन के साथ सिपाही के नाजायज संबंध थे, जिसे उसने खुद देखा और बहन की शिकायत करने पर सिपाही ने उसके साथ मारपीट की।

Sudhir Goyal
Published on: 22 Jun 2023 5:49 PM GMT
Moradabad News: सिपाही पर छेड़छाड़ का आरोप, एसएसपी को दिया प्रार्थना पत्र
X
सिपाही पर छेड़छाड़ का आरोप, एसएसपी को दिया प्रार्थना पत्र : Photo- Social Media

Moradabad News: जनपद में एंटी रोमियो स्क्वायड में तैनात एक सिपाही पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। उसपर आरोप लगाने वाला लड़की का परिवार है। जिसमें लड़की का एक भाई नाबालिग किशोर है। उसका कहना है कि उसकी बहन के साथ सिपाही के नाजायज संबंध थे, जिसे उसने खुद देखा और बहन की शिकायत करने पर सिपाही ने उसके साथ मारपीट की। इस बारे में उसके परिवार ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

थाना नागाफनी क्षेत्र से मामला सामने आने पर तरह-तरह की चर्चाएं

मुरादाबाद के थाना नागाफनी क्षेत्र के बांग्ला गांव में किराए पर रहने वाले यूपी पुलिस के एक सिपाही पर नाबालिग किशोर ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब उसे बहन से छेड़छाड़ का विरोध किया तो सिपाहियों ने हाथ में लिए डाक्यूमेंट्स से उसे पीट दिया। उसके सिर पर भी चोट आई है। इसके बाद परिवार के लोगों ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। परिवार का आरोप है कि यूपी पुलिस का सिपाही एक मकान में किराएदार के तौर पर रहता है। वर्तमान में उसकी तैनाती एंटी रोमियो स्क्वायड में है। सिपाही के उसी घर में एक परिवार रहता है। जिसका उनके घर काफी आना-जाना है। इसी बीच सिपाही और एक निजी कोचिंग संस्थान में काम करने वाली युवती के साथ सिपाही के संबंध हो गए।

इसी बात को लेकर परिवार में आए दिन फसाद होते रहते थे। युवक ने बताया कि बीती 18 जून को उसकी बहन कोचिग से आई और कहीं चली गई। जब वो 11 बजे तक वह घर नहीं आई तो उसने फोन करके पूछा तो उसने कहा कि आज रात वह घर पर नहीं रुकेगी। वो बुआ के यहां गई है। लेकिन बहन वहां नहीं थी, आरोप है कि वो सिपाही के साथ थी, जब भाई ने इस बात का विरोध किया तो सिपाही ने आरोपों के मुताबिक सिपाही ने उससे मारपीट की। जिससे युवक को अस्पताल तक जाना पड़ा। इस बारे में परिवार वालों ने सिपाही पर तमाम आरोप लगाए हैं। एसएसपी से फरियाद लगाकर कहा है कि उन्हें इस मामले में न्याय दिया जाए।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story