×

Moradabad News: रंगीन मिजाज इंजीनियर ने महिला कर्मचारी से की छेड़खानी, केबिन में बुलाता है अकेले और...

Moradabad News: दो मिनट में सस्पेंड करने की देता है धमकी, महिला ने डीएम और एसएसपी से की शिकायत, इंजीनियर के भेजे वॉट्सऐप मैसेज का स्क्रीनशॉट्स भी शिकायत के साथ संलग्न किया है।

Sudhir Goyal
Published on: 8 July 2023 2:19 PM GMT
Moradabad News:  रंगीन मिजाज इंजीनियर ने महिला कर्मचारी से की छेड़खानी, केबिन में बुलाता है अकेले और...
X
रंगीन मिजाज इंजीनियर ने महिला कर्मचारी से की छेड़खानी: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के सरकारी विभागों के कुछ ऐसे कर्मचारी हैं जिन पर इश्क का नशा चढ़ने लगा है। जिले में पहले दरोगा की आशिकी का मामला अभी लोगों के जहन से निकला भी नहीं था कि एक और मामला बाढ़ खंड अधिकारी का आज सामने आ गया।

एसडीएम ज्योति मौर्य के पति ने जहां अपनी पत्नी पर उसके समकक्ष अधिकारी के साथ नाजायज सम्बन्ध होने और दोनों के बीच व्हाट्सएप पर हुई चैट को वायरल कर अफसर पत्नी की कारगुजारियों की खबरों ने देशभर में धमाल मचा दिया वहीं मात्र दो दिन पूर्व पुलिस महकमे के एक रंगबाज दरोगा की करतूत का काला चिट्ठा एसएसपी के पास पहुँचा था जिस पर एसएसपी ने दरोगा को लाइन हाजिर कर सीओ कटघर को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए।

वहीं अब मुरादाबाद के ही बाढ़ खण्ड विभाग के एक इंजीनियर की शर्मनाक करतूत ने समाज को शर्मसार कर डाला। इंजीनियर पर आरोप है कि उसमें अपने विभाग की ही एक महिला कर्मचारी को न सिर्फ अश्लील मैसेज किये बल्कि अपने ऑफिस में बुलाकर उसके साथ छेड़खानी भी की और जब महिला ने इसका विरोध किया तो सस्पेंड करने की धमकी दे डाली। महिला और उसके परिजनों ने इस रंगबाज इंजीनियर की शिकायत डीएम, एसएसपी से की है।

मुरादाबाद में रंगीन मिजाज दारोगा के बाद इंजीनियर ने महिला से की छेड़खानी

मुरादाबाद में रंगीन मिजाज दारोगा के बाद अब बाढ़ खंड का इंजीनियर का मामला सुर्खियों में है। आरोप है कि यह रंगीन मिजाज इंजीनियर, महिला कर्मचारी को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजता है। इतना ही नहीं, अपने केबिन में बुलाकर महिला से अश्लील कमेंट और छेड़खानी भी करता है। इंजीनियर की हरकतें बढ़ने पर महिला कर्मी ने डीएम-एसएसपी से मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इंजीनियर पर आरोप लगाते हुए शिकायत में कहा गया है कि बाढ़ खंड के एक कार्यालय में महिला कर्मचारी की तैनाती है। यहीं पर तैनात इंजीनियर उस पर बुरी नजर रखता है जो अक्सर महिला कर्मचारी को फाइल दिखाने के बहाने अपने केबिन में बुलाता है अश्लील कमेंट करता है और विरोध करने पर दो मिनट में सस्पेंड कराने की धमकी भी देता है। आरोप है कि विरोध के बावजूद रंगीन मिजाज इंजीनियर ने महिला कर्मचारी का हाथ तक पकड़ लिया और खींचने का प्रयास किया।

इंजीनियर अलग-अलग बहाने से महिला को कॉल करता

यहां तक कि महिला कर्मचारी का आरोप है जब ऑफिस की छुट्टी के बाद वो घर पहुंच जाती है, इसके बाद भी इंजीनियर अलग-अलग बहाने से उसे कॉल करता रहता है। वॉट्सऐप कॉल करके अश्लील कमेंट करता है और वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजता है। महिला कर्मचारी ने इंजीनियर के भेजे वॉट्सऐप मैसेज का स्क्रीनशॉट्स भी शिकायत के साथ संलग्न किया है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story