×

Moradabad News: पूर्व मंत्री हाजी अकबर हुसैन का बेटा हुआ ‘हनी ट्रैप’ का शिकार, जानिए पूरा मामला

Moradabad News: बसपा सरकार में मंत्री हाजी अकबर हुसैन के बेटे डॉ. नईम अकबर हनी ट्रैप का शिकार हो गया। उन्होंने एक युवती पर हनी ट्रैप में फंसाकर रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है।

Sudhir Goyal
Published on: 25 July 2023 4:53 PM GMT (Updated on: 27 July 2023 12:32 PM GMT)
Moradabad News: पूर्व मंत्री हाजी अकबर हुसैन का बेटा हुआ ‘हनी ट्रैप’ का शिकार, जानिए पूरा मामला
X
पूर्व मंत्री हाजी अकबर हुसैन का बेटा हुआ ‘हनी ट्रैप’ का शिकार: Photo- Newstrack

Moradabad News: बसपा सरकार में मंत्री हाजी अकबर हुसैन के बेटे डॉ. नईम अकबर हनी ट्रैप का शिकार हो गया। उन्होंने एक युवती पर हनी ट्रैप में फंसाकर रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। युवती और उसके परिवार के लोग पंद्रह लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। रकम न मिलने पर केस में फंसाने की धमकी दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

प्यार भरी बातें करके प्रेमजाल में फंसाया!

पूरा मामला कुंदरकी थाना का है। जहां के जलालपुर खास निवासी डॉक्टर नईम अकबर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि वो एमबीबीएस करने के बाद विभिन्न अस्पतालों में कार्य कर चुके हैं। वह वर्तमान में श्री सत्यसाईं मेडिकल कॉलेज अम्मापेटाई, चंगलपट, तमिलनाडु से एमएस की पढ़ाई कर रहे हैं। उसके पिता हाजी अकबर हुसैन कई बार विधायक रह चुके हैं और बसपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। नईम ने बताया कि पड़ोसी गांव की रहने वाली एक युवती ने उसको अपने प्रेमजाल में फंसाने की नियत से प्यार भरी बात करनी शुरू कर दी थी। व्हाट्सएप पर अपने फोटो भी भेजने शुरू कर दिए थे। जब वह अपोलो हॉस्पिटल दिल्ली में कार्य करते थे। तब युवती दिल्ली में आकर उनसे मिली और अपने साथ घुमाने के लिए ले गए थी। इसके बाद उसके मोबाइल अश्लील फोटो भी भेजने शुरू कर दिए। दो तीन बार निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल भी थी। इसके बाद में युवती ने उनसे रुपये भी मांगने शुरू कर दिए थे। धीरे-धीरे मांग बढ़ती गई।

डॉक्टर को दी बदनाम कर देने की धमकी

रुपये देने से मना करने पर युवती ने कहा कि मुझे रुपये दो या फिर शादी करो, वरना तुम्हें बदनाम कर दूंगी। डॉक्टर का कहना है कि वह और पैसे देने लगा। तीस जून को ईद उल जुहा पर वो अपने घर आया तो इस युवती ने मोबाइल पर उससे 15 लाख रुपये की मांग की। डॉक्टर ने रुपये देने से इंकार किया तो युवती ने झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी। डॉक्टर का कहना है कि इस बातचीत की रिकॉर्डिंग पेन ड्राइव में मौजूद है। डॉक्टर का आरोप कि युवती ने उसको हनीट्रैप के जरिये अपने जाल में फंसा लिया है। डॉक्टर ने अपने परिवार से बात की। तब डॉक्टर के भाई वसीम अकबर ने युवती के पिता से बात की तो युवती की बुआ ने भी अभद्रता की। इस साजिश में युवती का भाई भी शामिल हैं।

पुलिस ने कहा- तफ्तीश जारी

प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि आईपीसी की धारा 385, 388, 504 और 120बी के तहत दर्ज हुए मुकदमे की विवेचना शुरू कर दी और साक्ष्यों के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हनी ट्रैप के आरोपों को बताया निराधार, सीएम से लगाई फरियाद

उत्तर प्रदेश की बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे हाजी अकबर के डॉक्टर बेटे पर उसकी कथित प्रेमिका ने गम्भीर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है। उसने इसका एक शिकायती पत्र एसएसपी मुरादाबाद को सौंपा है। जिसमें राजनीतिक रसूख का इस्तेमाल करके प्रेम में धोखा देने और मामले को दबाने के लिए 15 लाख पीड़िता को ऑफर करने जैसे आरोप लगाए गए हैं।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story