TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: नौकरी के नाम पर युवती से गैंगरेप, दर्ज कराई एफआइआर

Moradabad News: युवती ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि मुरादाबाद से बिजनौर बस में यात्रा करते समय कुछ दिनों पूर्व उसकी मुलाकात मुरादाबाद के थाना छजलेट के कोकरपुर निवासी राहुल शर्मा नाम के शख्स से हुई थी।

Sudhir Goyal
Published on: 1 July 2023 4:55 PM GMT
Moradabad News: नौकरी के नाम पर युवती से गैंगरेप, दर्ज कराई एफआइआर
X
(Pic: Newstrack)

Moradabad News: जनपद में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाने पहुंच कर चार लोगों के नाम रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि युवती के बयानों के आधार पर हमने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

बस से यात्रा के दौरान हुई थी युवक से मुलाकात

शनिवार को थाना सिविल लाइंस में बिजनौर के नूरपुर निवासी एक युवती पहुंची और आपबीती सुनाई। युवती ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि मुरादाबाद से बिजनौर बस में यात्रा करते समय कुछ दिनों पूर्व उसकी मुलाकात मुरादाबाद के थाना छजलेट के कोकरपुर निवासी राहुल शर्मा नाम के शख्स से हुई थी। उसने अपना मोबाइल नंबर देते हुए कहा था कि वो उसकी नौकरी लगवा देगा। युवती का आरोप है कि 26जून को फोन करके राहुल ने उसे एक नौकरी की जानकारी दी और कहा कि वो वहां जॉब पर लगवा देगा। साथ ही कंपनी से कुछ एडवांस भी दिलवा देगा। राहुल ने फोन करके युवती को मुरादाबाद के हर्थला कालोनी क्षेत्र में बुलाया था।

ऑफिस के बहाने ले गए अज्ञात स्थान पर

युवती का आरोप है कि वो 28 जून की सुबह बस से पहुंची तो वहां आरोपित पहले से उसका इंतजार कर रहा था। वो उसे स्कूटी पर बैठाकर कालोनी के ही एक मकान पर ले गया। जहां पहले से ही तीन युवक मौजूद थे। राहुल ने कहा ये आफिस है। लेकिन उन युवकों ने थोड़ी देर बार युवती को दबोच लिया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह युवती उनके चंगुल से भाग सकी और फोन करके परिजनों को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर राहुल शर्मा, भूदेव, सचिन और एक अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story