×

Moradabad News: जिला महिला अस्पताल से बच्ची गायब, तलाश में जुटी पुलिस

Moradabad News: बच्ची की मां पीड़ित महिला अस्पताल में अपने किसी रिश्तेदार को देखने आई थी इसी दौरान उनकी साढ़े तीन साल की बेटी कहीं गायब हो गई।

Sudhir Goyal
Published on: 5 Jun 2023 11:29 PM GMT
Moradabad News: जिला महिला अस्पताल से बच्ची गायब, तलाश में जुटी पुलिस
X
जिला महिला अस्पताल से बच्ची गायब, तलाश में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के सिविल लाइंस स्थित जिला महिला अस्पताल से आज सुबह लगभग 11 बजे एक साढ़े तीन वर्ष की बच्ची एका एक गायब हो गई। गायब बच्ची के परिवार का आरोप है कि अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद एक महिला नर्स ने उन्हें अस्पताल से भगा दिया।

आपको बताते हैं कि मुरादाबाद के थाना गलशहीद क्षेत्र के बड़ी मस्जिद निवासी महिला अपने एक रिश्तेदार को देखने अस्पताल आई थी। अस्पताल में भर्ती महिला का बच्चा एसएनसीयू में भर्ती था पीड़ित महिला बच्चे की जानकारी लेने पहुंची तभी उसकी साढ़े तीन वर्षीय बेटी भी उसके पीछे पीछे चल दी और मरीजों की भीड़ में कहीं गुल हो गई। सुबह जब 12 बजे उन्होंने लड़की ना पकर इधर उधर ढूंढा तो वह नहीं मिली।

अस्पताल स्टाफ का आया अमानवीय चेहरा-

पीड़ित परिवार और उसके रिश्तेदरों ने बताया कि जब हम अस्पताल में सीएमएस के आफिस में पहुंचे वहां बैठी एक महिला ने हमें भगा दिया। फिर हम बाहर बात करने लगे तो उक्त स्टाफ ने शोर मत करो का हमारी वीडियो बनाई और हमें अस्पताल से बाहर निकाल दिया।

पीड़ित परिवार ने बताया कि फिर तीन बजे के लगभग हमें किसी ने बताया कि मीडिया वालों को बताओ और पुलिस में कहो तब हमने पत्रकारों को बुलाया और हमारे एक रिश्तेदार थाना सिविल लाइन गए तब कहीं जा कर चार बजे से हमारे बच्ची की पुलिस ने ढूंढ शुरू की। अस्पताल के सीसीटीवी में दिख रहा है कि एक महिला एक बच्ची को ले जा रही है। अब पुलिस उस महिला की तलाश में जुट गई है। समाचार लिखे जाने तक बच्ची बरामद नहीं हुई थी।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story