×

Moradabad News: सात महीने न रह सकी सुहागन, पति ने की गला रेतकर हत्या

Moradabad News: जानकारी के मुताबिक रेशमा का पति नन्हे उसके चाल-चलन पर शक करने लगा था। पास-पड़ोस के लोगों का कहना था कि रेशमा काफी सुंदर थी और यही खूबसूरती उसकी दुश्मन साबित हुई।

Shahnawaz
Published on: 9 May 2023 3:36 PM GMT
Moradabad News: सात महीने न रह सकी सुहागन, पति ने की गला रेतकर हत्या
X
प्रतीकात्मक चित्र (Pic: Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नया गांव में एक विवाहिता की निर्ममता से हत्या कर दी गई। नन्हे नामक व्यक्ति ने अपनी रेशमा नाम की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। रेशमा उसकी दूसरी पत्नी थी और दोनों का निकाह महज सात महीने पहले हुआ था।

चरित्र पर शक करता था पति

जानकारी के मुताबिक रेशमा का पति नन्हे उसके चाल-चलन पर शक करने लगा था। पास-पड़ोस के लोगों का कहना था कि रेशमा काफी सुंदर थी और यही खूबसूरती उसकी दुश्मन साबित हुई। हद तो तब हो गई जब एक दिन रेशमा ने पास रहने वाले एक युवक से घर का कुछ सामान दुकान से मंगवा लिया। इतनी सी बात पर उसका पति नन्हे नाराज हो उठा और उस युवक से दोबारा बात नहीं करने की हिदायत दे डाली। बात यहीं खत्म नहीं हुई। नन्हे के मन में उसके प्रति शक गहराता गया। फिर उसने एक बार रेशमा को पड़ोसी युवक से बात करते देख लिया। कहा जा रहा है कि इसके बाद से ही वो रेशमा को मारने का प्लान बनाने लगा। रेशमा को घर पर अकेले पाकर उसने बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया और शव को गटर में फेंक दिया। इस घटना के सामने आने से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। हर कोई मिलनसार स्वभाव की रेशमा को याद कर अपने आंसू रोक नहीं पा रहा था।

दूसरी तरफ घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उसने नन्हे को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। मृतका के परिजनों ने आरोपित पति पर सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की तफ्तीश करके अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपित पति को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story