Moradabad News: दर्दनाक हादसें में 7 लोगों की मौत, 1 दर्जन से ज्यादा घायल

Moradabad News: भोजपुर थाना क्षेत्र के कोहोरुआ गांव से एक परिवार शादी का भात चढ़ाने के लिए मूंढापांडे थाना क्षेत्र के करनपुर गांव को मैजिक से सवार होकर जा रहे थे। इसी बीच खैरखाता गांव के पास यह हादसा हो गया।

Shahnawaz
Published on: 7 May 2023 5:34 PM GMT (Updated on: 7 May 2023 6:04 PM GMT)
Moradabad News: दर्दनाक हादसें में 7 लोगों की मौत, 1 दर्जन से ज्यादा घायल
X
(Pic: Newstrack)

Moradabad News: जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र के खैरखाता गांव काशीपुर करनपुर रोड ढाबे के पास उस समय यात्री व क्षेत्रवासियों में हड़कंप मच गया जब लोहे की कतरन से भरे ट्रक ने सवारियों से भरे मैजिक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज की मैजिक सवार 7 लोगों की मौत हो गई और वहीं दर्जन भर से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में एक मासूम बच्चा और 2 महिलाएं भी शामिल हैं। हादसे की सूचना पाकर कई थानों की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और गहरी खाई में गिरे मैजिक से रेस्क्यू कर घायलों को निकाल के पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने कुछ लोगों की नाजुक हालत देखते हुए उन्हें मुरादाबाद के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

बताते चलें कि भोजपुर थाना क्षेत्र के कोहोरुआ गांव से एक परिवार शादी का भात चढ़ाने के लिए मूंढापांडे थाना क्षेत्र के करनपुर गांव को मैजिक से सवार होकर जा रहे थे। वह काशीपुर करनपुर मार्ग खैरखाता गांव के पास पहुंचे ही थे कि अचानक दलपतपुर की दिशा की ओर से तेज रफ्तार आ रहे है लोहे की कतरन से भरे कैंटर ने मैजिक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मैजिक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और गहरी खाई में मैजिक गिरा, जिसमें मैजिक सवार 7 लोगों की मौत हो गई और और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना क्षेत्र वासियों ने क्षेत्रीय पुलिस को दी तो मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और रेस्क्यू कर घायलों को पास के समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। इस दौरान काफी समय तक काशीपुर करनपुर मार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लगा रहा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर एक्सीडेंट वाहनों को रोड से साइट कर जाम खुलवाया। मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है अभी घायल व्यक्तियों में कई की हालत नाजुक बनी हुई है जिसमें मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story