×

Moradabad News: FB लाइव करते हुए बीजेपी किसान मोर्चा के जिला मंत्री ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

Moradabad News: नेता वीर सिंह ने कहा कि उनके ऊपर धर्म स्थल में किसी महिला से रेप करने जैसे घिनौना आरोप लगाए गए। एफबी पर उन्होंने कहा कि मेरी पंद्रह वर्ष की बेटी है, मैं इस तरह के गंदे आरोप लेकर नहीं जी सकता।

Sudhir Goyal
Published on: 31 July 2023 9:29 AM GMT
Moradabad News: FB लाइव करते हुए बीजेपी किसान मोर्चा के जिला मंत्री ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती
X
Moradabad News (photo: social media )

Moradabad News: मुरादाबाद में बीजेपी में अंतर्कलाह कम नहीं हो पा रही है। इसी के चलते बीजेपी किसान मोर्चा के जिला मंत्री ने फेसबुक लाइव आकर जहर खा लिया उनको मुरादाबाद के निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां लगभग पांच घंटों के बाद डॉक्टर ने उनको खतरे से बाहर बताया।

फेसबुक लाइव आकर बीजेपी किसान मोर्चा के मंत्री वीर सिंह ने अपने जहर खाने से पूर्व जहर खाने की वजह भी बयान की है। फेसबुक लाइव पर वीर सिंह ने बताया कि लड़ला बाद मंदिर में उन्हें उनकी पत्नी और बच्चों को बुरी तरह पिटा गया था। नेता वीर सिंह ने कहा कि उनके ऊपर धर्म स्थल में किसी महिला से रेप करने जैसे घिनौना आरोप लगाए गए। एफबी पर उन्होंने कहा कि मेरी पंद्रह वर्ष की बेटी है, मैं इस तरह के गंदे आरोप लेकर नहीं जी सकता।

भाजपा किसान नेता ने इंस्पेक्टर संजय कुमार पांचाल पर साजिश रचने और इस तरह के ताना बाना बुनने के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पूरी साजिश संजय कुमार पांचाल की रची हुई है।

किसान मोर्चा के साथियों ने भी दबाव में मेरा साथ नही दिया

आगे कहा कि अगर मुझे कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार वो ही लोग होंगे जिन्होंने चार दिन पहले मंदिर में मुझे पीटा था, जिसका क्षेत्र वासियों के पास वीडियो और फोटो भी है। बीजेपी संगठन में आपसी कलह को भी अपने साथ हुई घटना को जिम्मेदार बताया। उन्होंने बताया कि इनको मुझ और मेरी परिवार को बीते चार दिन पहले मारा पिटा गया। जब में एफआईआर दर्ज कराने थाने में गया तो वहां पांच-घंटे इंस्पेक्टर संजय कुमार पांचाल बैठाए रखे। परंतु मेरी कोई सुनवाई नही हुई, मेरी तहरीर भी नहीं ली। उन्होंने कहा कि किसान मोर्चा के साथियों ने भी दबाव में मेरा साथ नही दिया। उन्होंने अपने खिलाफ इंस्पेक्टर संजय को साजिश रचने के लिए जिम्मेदार बताया। किसान नेता ने कहा, पार्टी में सैनी समाज को कोई सम्मान नहीं मिलता।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story